नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में चुनाव (UP Election 2022) से पहले ही सियासी सरगर्मी तेज हैं. प्रदेश में नेताओं के पाला बदलने की खबरें लगातार सुर्खियां बन रही हैं. इसी क्रम में सियासी गलियारों में खबर आई कि बीजेपी विधायक छत्रपाल गंगवार भी बीजेपी छोड़ सकते हैं. हालांकि, इस पर उन्होंने खुद प्रतिक्रिया देते हुए भारतीय जनता पार्टी छोड़ने को अफवाह बताया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छत्रपाल गंगवार ने इस्तीफे की अफवाहों पर लगाया विराम लगाया. साथ ही इस्तीफे की अफवाह को विरोधियों की साजिश बताया है. बता दें, छत्रपाल गंगवार वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी से बरेली के बहेड़ी विधानसभा से विधायक हैं. 


इसके अलावा यूपी सरकार के सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी ने भी इस्तीफे की अफवाहों का खंडन किया है. वर्मा ने कहा- मैं कहीं नहीं जा रहा हूं. मेरा तन मन हिन्दू है. मेरा कण कण हिन्दू है. मैं शुरू से ही स्वयं सेवक संघ का स्वयं सेवक रहा हूं. संघ की योजना से ही मैं भाजपा में गया है. मैं भाजपा में हूं. भाजपा में ही रहूंगा, जिन लोगों ने ये फर्जी किया है उनके खिलाफ FIR करूंगा. 


गौरतलब है कि चुनाव की तारीखों के नजदीक आते ही नेताओं ने नए सियासी ठिकाने तलाशना शुरू कर दिए हैं. जिसमें हाल ही में भाजपा के कई नेता पाला बदलकर समाजवादी पार्टी में शामिल हुए हैं. जिसमें कैबिनेट मंत्री रहे स्वामी प्रसाद मौर्य, विधायक रोशन लाल वर्मा, बृजेश प्रजापति और भगवती प्रसाद सागर,  के साथ वन पर्यावरण मंत्री दारा सिंह चौहान ने भी इस्तीफा दे दिया. 


WATCH LIVE TV