त्रिपुरेश त्रिपाठी/देवरिया: मुंबई की मशहूर मॉडल अर्शी खान के कुछ वीडियो ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. अर्शी खान इस वीडियो में देवरिया के एक जिम संचालक अभिषेक शर्मा को अपने ही अंदाज में धमकाती नजर आ रही हैं. कहा जा रहा है कि अभिषेक शर्मा के पास अर्शी का कोई आपत्तिजनक वीडियो है, जिसको लेने के लिए मॉडल ने अपनी मैनेजर को देवरिया भेजा था, जहां इसी बात को लेकर मारपीट हो गई और मैनेजर ने जिम संचालक समेत चार के खिलाफ केस दर्ज कराया है. अभिषेक शर्मा को राजबीर यादव का करीबी बताया जा रहाहै, जिसका कभी अर्शी खान के साथ कथित तौर पर अफेयर था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा मामला 


दरअसल उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के सदर कोतवाली के सोंदा में जिम संचालक के पास बिग बॉस फ़ेम आर्शी खान के आपत्तिजनक वीडियो है. इस को लेकर आर्शी की मैनेजर बीते दिनों देवरिया जिल संचालक अभिषेक शर्मा से बात करने पहुंची थी. लेकिन जिम संचालक के साथ चार लोगों ने मैनेजर के साथ मारपीट कर दी. घटना की जानकारी के बाद एक्ट्रेस अर्शी खान मंगलवार को देर रात फ्लाईट से गोरखपुर पहुंची और वहां से सीधे देवरिया कोतवाली पहुंची. यहां मारपीट व छेड़खनी के मामले में कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. जिम संचालक समेत चार आरोपियों के खिलाफ छेड़खानी समेत विभिन्न धाराओं में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है.


आर्शी के वीडियो वायरल  
इस मामले में आर्शी अलग ही अंदाज में जिम संचालक को धमकाती नजर आ रही हैं. वीडियो में आर्शी कहती दिख रही है कि शर्मा जी, हम लखनऊ आ गए हैं.यूपी दस बार आएंगे और देवरिया हजार बार आएंगे. इस बीच वह सिगरेट का कश भी लगाती दिख रही हैं. युवक को चेतावनी दे रही हैं कि देवरिया में उसके पूरे चरित्र के बारे में बता दूंगी.


आइ लव यू शर्मा जी-आर्शी खान 
एक वीडियो में वह किसी कार में सवार हैं. हाथ में सिगरेट है. गाना बज रहा है और उसकी धुन के बीच में कह रही हैं कि "देवरिया जाएंगे और आग लगाएं सामान रेडी करो".जबकि दूसरे वीडियो में शर्मा जी आइ लव यू से शुरुआत करती हैं और कहती हैं कि "आपने केस दर्ज करा दिया है. लेकिन, झूठा केस मत करना. वह यह भी कह रही है कि शादी तो होने नहीं दूंगी. 


पुलिस ने किया मामला दर्ज 
घटना की जानकारी लगते ही आर्शी सीधे फ्लाइट लेकर गोरखपुर पहुंची. इसके बाद मंगलवार को देर रात देवरिया कोतवाली पहुंची. पुलिस ने मैनेजर की तहरीर पर जिम संचालक व चार आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.


Watch Viral Video: मशहूर मॉडल अर्शी खान का बवाली वीडियो वायरल