नोएडा : नोएडा फिल्म सिटी स्थित एक स्टूडियो में फैशन शो के दौरान बड़ा हादसा हो गया. शो के दौरान लाइटिंग ट्रस (लोहे का जालनुमा खंभा) मंच पर गिर गया. इससे एक 24 वर्षीय मॉडल की मौत हो गई. मृतक की पहचान व‍ंशिका चोपड़ा के रूप में हुई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने चार आयोजकों को हिरासत में ले लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अचानक गिर गया लाइटिंग ट्रस
दरअलस, नोएडा सेक्‍टर 20 थाना क्षेत्र के फिल्म सिटी स्थित एक स्‍टूडियो में रविवार दोपहर को फैशन शो का आयोजन किया गया. इस दौरान अचानक लाइटिंग ट्रस गिर गया. इसमें मॉडलिंग के लिए आई एक युवती और युवक चपेट में आ गए. इसकी वजह से 24 वर्षीय मॉडल वंशिका चोपड़ा पुत्री पवन चोपड़ा निवासी दिव्यांश फ्लोरा गौर सिटी-2, ग्रेटर नोएडा की मृत्यु हो गई. 


घायल को निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया 
साथ ही बॉबी राज पुत्र राज कुमार निवासी गोपाल पुरा, ग्वालियर रोड, आगरा घायल हो गए. घायल बॉबी का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के संबंध में फैशन शो के आयोजनकर्ता और लाइटिंग ट्रस लगाने वालों से पूछताछ की जा रही है. 


पुलिस कर मामले की जांच 
हादसे को लेकर एडीसीपी नोएडा शक्ति अवस्‍थी ने बताया कि चार आयोजकों को हिरासत में लिया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. 


फिल्म सिटी में फैशन शो के दौरान हादसा, हादसे में वंशिका चोपड़ा की मौत