Moradabad News : यूपी के मुरादाबाद के नागफनी थाना से इंसानियत को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पिंटू नाम के युवक ने मोहल्ले में घूम रहे कुत्ते को कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद पिंटू सैनी ने बेरहमी की सारी हदें पार करते हुए कुत्ते को डंडे से पीटना शुरू कर दिया. पिंटू द्वारा बेरहमी से की गई पिटाई से कुत्ते को गंभीर चोटें आईं. इसके बाद कुत्ते को दिल्ली की एक एनजीओ इलाज के लिए रेस्क्यू करके ले गई जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. आरोपी युवक के खिलाफ नागफनी थाने में पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा मामला 
पूरे मामले में वादी आरआर उपाध्याय का कहना है कि मामला 2 दिन पुराना है, जहां मोहल्ले के एक कुत्‍ते को हमारे पड़ोसी ने घर में बंद करके मारा पीटा. आवाज सुनकर पड़ोसी आए तो किसी तरह कुत्‍ते को बचाया गया. इसके बाद घायल कुत्‍ते को दिल्‍ली की एक संस्‍था अपने साथ ले गई, जहां उसका इलाज चल रहा था. इलाज के दौरान ही कुत्‍ते की मौत हो गई. 


पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज 
मामले में आरोपी युवक के खिलाफ नागफनी थाने में आईपीसी की 429 एवं पशु क्रूरता की धारा 11 में मुकदमा दर्ज किया गया है. वहीं, वादी का कहना है कि आरोपी उनका पड़ोसी है. पुलिस ने अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है. मामला मुरादाबाद के नागफनी थाना क्षेत्र की शिव विहार कॉलोनी का है. 


मामले में कार्रवाई की जा रही  
वहीं, पूरे मामले में एसपी क्राइम सुभाष चंद्र गंगवार ने कहा कि थाना नागफनी के अंतर्गत एक सूचना प्राप्त हुई थी कि एक लड़के ने कुत्ते के साथ क्रूरता की है, उसके अंतर्गत एक मुकदमा थाना नागफानी में दर्ज किया गया है. उसमें मुकदमा दर्ज करके अग्रिम कार्यवाही करते हुए आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है. 


Watch: पुलिसवालों ने दुकानदार से दिखाई गुंडाई, किसी ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल