संभल: हर मां-बाप के लिए उनके बच्चों की शादी धूम-धाम से करना एक सपना होता है. इसके लिए वह अपने बच्चों को अच्छी संगत देकर और खूब देख रेख से पालते हैं. लेकिन उत्तर प्रदेश के संभल जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां बेटी की शादी के दौरान उसकी मां ने कुछ ऐसी हरकत की जिसे देखकर दूल्हे ने शादी करने से इंकार कर दिया. दूल्हे की ये बात सुन लड़की पक्ष के होश फाख्ता हो गए. दुल्हन के परिजनों ने दूल्हे को लाख समझाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं आना और बिन दुल्हन के ही बारात वापस ले गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है मामला...
यूपी के संभल जिले के सरायतरीन के भालेभांज खां मोहल्ले में सास के कारनामे देख दूल्हे ने शादी करने से इंकार कर दिया. दरअसल संभल में आई बारात को धूम-धाम से स्वागत किया गया. इसके बाद सभो रस्में भी अच्छे से निपट गई थी. लेकिन तभी लड़की की मां की ने डीजे पर अजीबो गरीब तरीके से नाचना शुरू कर दिया, जिसको देख सभी हैरान ही गए. इसके बाद डीजे की बीट पर उसने सिगरेट के छल्ले उड़ाने शुरू कर दिए. ये सब देख दूल्हे के सिर से पानी ऊपर चला गया और उसने उनकी बेटी से शादी करने से इंकार कर दिया. 


दूल्हे को समझाने में छूटे पसीने 
दूल्हे ने अपनी होने ववली सास की हरकत देख शादी से इंकार कर दिया, जिससे लड़की पक्ष के तोते उड़ गए. दूल्हे को समझाने-बुझाने में जुट गए. लेकिन तिलमिलाए दूल्हे ने किसी की एक न सुनी और बिना दुल्हन के ही बारात वापस ले गया.  इसके बाद विवाह स्थल पर हडकंप मच गया.  बिना शादी किए बारात वापस ले जाने का वाक्य पूरे गांव में चर्चा का विषय बना रहा. 


WATCH: हर किसी को भंडारा क्यों नहीं खाना चाहिए, जानें क्या कहते हैं शास्त्र और विद्वान