MS Dhoni Viral Video: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. एमएस धोनी मैदान में अपनी बल्लेबाजी और कूल अंदाज के लिए जाने जाते हैं, मगर मैदान के बाहल भी वे अपने फैंस के बीच चर्चाओं में रहते हैं. भले ही वे मैदान से बाहर हों उनके फैंस उन्हें ढूंढ ही लेते हैं. वे जहां भी जाते हैं फैंस में उनके लिए दीवानगी देखने को मिल ही जाती है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसमें एमएस धोनी फ्लाइट में सोते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान एयर होस्टेस ने उनका वीडियो बना लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्विटर पर अपलोड किया गया वीडियो
इस वीडियो को सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर अपलोड किया गया है. 'Chakri Dhoni' नाम के पेज से इस वीडियो को पोस्ट किया गया है. वीडियो में एमएस धोनी की पत्नी साक्षी भी दिखाई दे रही है. साक्षी अपना फोन चला रही हैं और कैप्टन कूल सोते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसी दौरान फ्लाइट में मौजूद एयर होस्टेस महेंद्र सिंह धोनी के साथ वीडियो बना रही हैं. हालांकि, धोनी को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. धोनी आराम से अपनी नींद पूरी कर रहे हैं. 


बॉथरूम से निकली बीवी ने रील बनाते हटाया तौलिया, पति की निकल गई चीख


सोशल मीडिया पर यह वीडियो पोस्ट होते ही वायरल हो गया. धोनी के फैंस के बीच यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. यूजर्स लगातार इस पर कॉमेंट्स कर अपने रिएक्शंस दे रहे हैं. कई लोगों को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है तो कई लोग इससे नाराज भी हैं. कई यूजर्स इस पर एयर होस्टेस को ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि एयर होस्टेस को धोनी की प्राइवेसी का ख्याल रखाना चाहिए. इस वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. साथ ही लगभग साढे चार हजार लोग इसे लाइक कर चुके हैं. 


फ्लाइट में सो रहे थे कैप्टन कूल, एयर होस्टेस को आ गया उन पर प्यार, देखें Video