प्रयागराज/ मोहम्मद गुफरान: बिहार में नीतीश कुमार के इस्तीफे पर बीजेपी के सीनियर नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने बड़ा बयान दिया है. मुख्तार अब्बास नकवी (Mukhtar Abbas Naqvi) ने कहा है कि किसी को खुसफहमी हो जाएं तो ठीक है, लेकिन गलतफहमी नहीं पालना चाहिए. उन्होंने कहा कि बिहार में जो हो रहा है वह भी अच्छा है. आने वाले दिनों में को जो कुछ होगा वह भी बिहार के लिए अच्छा ही होगा. मुख्तार अब्बास नकवी ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर निशाना साधते हुए कहा कि काट की हांडी चढ़ती रहती है. इसलिए बीजेपी को बिहार में इससे कोई नुकसान नहीं होने वाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राष्ट्रवाद के मुद्दे पर पार्टी मुखर होगी
वहीं आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि बीजेपी हमेशा से राष्ट्रवाद को लेकर मुखर रही है. आगे भी भारतीय जनता पार्टी के एजेंडे में राष्ट्रवाद और विकास का समावेश रहेगा. बीजेपी इसी संकल्प के साथ आगे बढ़ती रही है, आगे भी इसी मकसद को लेकर भारतीय जनता पार्टी जनता के बीच जाएगी. 


श्रीकांत त्यागी मुद्दे पर कानून काम करेगा
वहीं नोएडा में श्रीकांत त्यागी को लेकर कहा की कानून अपना काम कर रहा है, किसी को भी नियम कानून तोड़ने की इजाजत नहीं मिलेगी. जो भी कानून व्यवस्था को चुनौती देगा उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई पहले भी होती रही है और आगे भी होगी.


पैतृक गांव पहुंचे थे नकवी
बता दें कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुख्तार अब्बास नकवी 9 जुलाई को मोहर्रम के मौके पर प्रयागराज में अपने पैतृक गांव फूलपुर पहुंचे थे. यहां पर उन्होंने फातिहा पढ़ी. साथ ही स्थानीय लोगों से बातचीत के बाद बाद सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए. गौरतलब है कि हर वर्ष मोहर्रम के मौके पर मुख्तार अब्बास नकवी प्रयागराज में अपने पैतृक गांव आते हैं.