गाजीपुर: यूपी में माफिया डॉन और उनके शार्पशूटरों की नींद हराम है. यहां तक की कोई कोर्ट पेशी या मेडिकल कराने जाने से भी डर रहा है. सभी को डर है कि कहीं गाड़ी न पलट जाए या कहीं कोई हमला न हो जाए. अब ताजा मामला माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के उस शार्पशूटर का है, जिसे कभी गोली चलाने में खौफ नहीं हुआ. लेकिन अब उसे अपनी जान का डर सता रहा है. अंगद को गाजीपुर की कोर्ट में 15 मई को पेश किया जाना है. जानकारी के मुताबिक गाजीपुर न्यायालय में पेशी को लेकर इस बीच अंगद ने खुद के जान को खतरा बताया है. अंगद ने बिहार की भभुआ जिला कोर्ट से खुद के लिए अतिरिक्त सुरक्षा इंतजाम किए जाने की अपील की है. अंगद के अनुसार उसे 10 सिपाही और एक एसआई के सुरक्षा घेरे में गाजीपुर कोर्ट तक ले जा कर न्यायालय में पेश किया जाए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भभुआ कोर्ट के समक्ष अपने अपील में अंगद ने लिखा है कि उसके भाई राजनारायण राय की हत्या कर दी गई थी. हत्या करने वाले लोग उसके जान के पीछे भी पड़े हुए हैं. सुरक्षा को लेकर कोर्ट के समक्ष प्रस्तुत किए अपने आवेदन में  अंगद जे इस बात का भी जिक्र किया है कि उसे 10 सिपाहियों और एक एसएचओ के सुरक्षा घेरे में गाजीपुर कोर्ट में पेश करने के लिए ले आया जाए.


3 मार्च में पप्पू गिरी नाम के शख्स ने सदर कोतवाली में अंगद राय के खिलाफ तहरीर देकर एफआईआर दर्ज कराई थी. पप्पू गिरी का आरोप था कि अंगद के इशारे पर उसके सहयोगी अमित राय और भाई विश्वनाथ ने पप्पू गिरी के घर जाकर उसे एक पुराने मामले में गवाही नहीं देने के साथ ही 5 लाख की फिरौती मांगी. अंगद पहले से हत्या के मामले में कोर्ट से उम्र कैद की सजा सुनाई  जा चुकी है. वह अपर कोर्ट से जमानत पर रिहा  है. 


यह भी पढ़ें: Mahoba: भूलकर भी न करें ऐसी स्टंटबाजी, बिजली खंभे से टकराकर दुकान में घुसी बाइक, दो छात्रों की मौत


 धमकी और फिरौती मामल मांगने का
मामला दर्ज हो गया. इसी मामले में गाजीपुर पुलिस उसे तलाश रही है. 13 मार्च  अंगद को भभुआ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पप्पू गिरी धमकी एवं फिरौती मामले में अंगद को कोर्ट में पेश किया जाना है. कोर्ट में पेश करने के लिए गाजीपुर पुलिस ने वारेंट बी पहले ही हासिल कराया है. पहले अंगद को 13 मई को कोर्ट में पेश किया जाना था. लेकिन उसी दिन निकाय चुनाव की मतगणना होने के कारण पुलिस ने कोर्ट से अगली तारीख मांगी है अब 15 तारीख को अंगद को कोर्ट में पेश किया जाएगा.


WATCH: PFI को गुर्गों पर UP ATS की बड़ी कार्रवाई, आजमगढ़, मुरादाबाद और मेरठ में छापेमारी