उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले की एक केमिकल फैक्ट्री में गुरुवार को ब्वॉयलर धमाके के साथ फटा.  केमिकल फ़ैक्ट्री में हुआ धमाका दूर तक सुना गया. इस विस्फोट में दो कर्मचारियों की मौत हो गई है, जबकि बॉयलर फटने से कई अन्य कर्मचारी झुलस गए हैं. घायलों को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया गया है. बजरंग एलम कैमिकल फैक्टरी में ये हादसा हुआ है. नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के भोपा रॉड पर ये फैक्ट्री बनी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक, केमिकल फ़ैक्ट्री में सुबह जब ये धमाका हुआ तो करीब एक दर्जन कर्मचारी वहां काम कर रहे थे, तभी अज्ञात कारणों से बॉयलर फट गया. कर्मचारियों को संभलने का मौका भी नहीं मिला. बॉयलर फटने से कई कर्मचारी झुलस गए. बॉयलर के नजदीक खड़े दो कर्मचारियों की तो मौके पर ही मौत हो गई. मृतक अली नवाज और जयपाल कसौली भोपा के निवासी हैं.


घायलों को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया गया है. बजरंग एलम कैमिकल फैक्टरी में हुई घटना के बाद एसपी सिटी और एसडीएम समेत आला अधिकारी मौक़े पर पहुंचे. धमाके की वजहों को तलाशने के लिए जांच का आदेश दिया गया है. एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने कहा कि जांच के बाद ही पता चलेगा कि घटना के पीछे कोई लापरवाही है या फिर यह एक दुर्घटना है.