Naresh Pavitra Lokesh Marriage videos: तेलुगु अभिनेता विजया कृष्णा नरेश ( Naresh Vijay Krishna) चौथी बार शादी के बंधन में बंधे हैं. उन्होंने अपनी शादी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्होंने पवित्र लोकेश (Pavitra Lokesh) के साथ चौथी शादी रचाई है. हालांकि यह सब इतना आसान नहीं था, तीसरी पत्नी राम्या रघुपति से तलाक के दौरान पारिवारिक दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि नरेश बाबू और एक्ट्रेस पवित्र लोकेश के अफेयर की चर्चाएं पिछले काफी समय से चल रही थीं. जिसके बाद इसी साल दोनों ने एकदूसरे के साथ रहने का फैसला किया था, अब दोनों ने शादी रचाई है. लोग दोनों को बधाईयां दे रहे हैं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ''हमारी इस नई यात्रा में जीवन भर शांति और आनंद के लिए आपका आशीर्वाद चाहता हूं.''



बता दें कि तेलुगु अभिनेता विजया कृष्णा नरेश इससे पहले तीन शादियां कर चुके हैं लेकिन यह तीनों ही शादियां टिक नहीं पाई. उनके 3 बच्चे भी हैं. पहली शादी उन्होंने नृत्य गुरू श्रीनू की बेटी से की. दूसरी शादी उन्होंने रेखा सुपिर्या से की. जबकि तीसरी शादी उन्होंने राम्या रघुपति से की.  इसके बाद वह चौथी बार शादी के बंधन में बंधे हैं. 


कौन हैं विजया कृष्णा नरेश
बता दें कि विजया कृष्णा नरेश दिग्गज एक्ट्रेस और डायरेक्टर विजया निर्मला और कृष्णामूर्ति के बेटे हैं. वह एक्टर के साथ नेता और सोशल वर्कर है. साल 1970 में उन्होंने बचपन में ही एक्टिंग की शुरुआत की थी. वह साउथ के सुपरस्टार अभिनेता महेश बाबू के सौतेले भाई हैं. 


Naresh Pavitra Lokesh Honeymoon photos and video of marriage out check all