Neha Singh Rathore New Song: भोजपुरी गायक नेहा सिंह राठौर (Bhojpuri Singer Neha Singh Rathore) ने एक और गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. नेहा सिंह ने यह गाना बिहार में नीतीश कुमार के एनडीए से अलग होने के बाद गाया है. इसके पहले उनका गाया बिहार में का बा'' वायरल (Viral Video) हुआ था, जिसके बाद अब उनका बिहार में का बा.. सीजन टू (Bihar Mein Ka ba) नाम से यह गाना सामने आया है. उन्होंन इसे अपने ट्विटर हैंडल से शेयर भी किया है, जिसे आप नीचे देख सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भोजपुरी सिंगर नेहा सिंह राठौर के एक मिनट 3 सेकंड के गाए इस गीत के बोल हैं,  चचा जी इस्‍तीफा दिहलें मचल घमासान बा, गठबंधन के गांठ खुलल बा अइसने ऐलान बा, का बा...बिहार में का बा... जनता के मुद्दा से नाहि केहू परेशान बा, आपन कुर्सी रहे सुरक्षित ऐही पर सबकर ध्‍यान बा, का बा...बिहार में का बा... अरे चचा-भतीजा एक्‍के होइहं पट्टीदारी क बात बा. हाथ के पंजा धीरे से कहे हमहूं तोहरे साथ बा. का बा...बिहार में का बा.... वामी काका के साथ मिलल बा दूल्‍हा अब तैयार बा...बनल भतीजवा सहबल्‍ला, मऊगी ओकरे कपार बा. का बा...बिहार में का बा...चचा-भतीजा राजी, भाड़ में जाएं फूफा जी.' 



बता दें, इससे पहले भोजपुरी गायक नेहा सिंह राठौर का उत्तर प्रदेश चुनाव के दौरान 'यूपी में का बा' गाना खूब सुर्खियां बटोरा था. वहीं, इस गाने के जवाब में भी कई गाने आए थे. बीजेपी सांसद रविकिशन ने भी इस गाने को लेकर 'यूपी में सब बा' गाना गया था. गौरतलब है कि बिहार की राजनीति में बड़ा फेरबदल देखने को मिला है. जहां जेडीयू ने एनडीए का साथ छोड़ते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस्तीफा दे दिया था. वहीं, बुधवार को उन्होंने महागठबंधन का साथ लेते हुए मुख्यमंत्री बने हैं. वहीं, तेजस्वी यादव उपमुख्यमंत्री बने हैं.