अमित त्रिपाठी/महराजगंज: यूपी के महराजगंज जिले के नौतनवा थाना क्षेत्र में बीती देर रात एक टैक्सी ड्राइवर की हत्या कर दी गई थी.पुलिस ने महज 12 घंटे से कम में हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.  पुलिस अधीक्षक डॉ कौस्तुभ ने बताया कि आरोपी  नेपाल का रहने वाला है. वह मानसिक रूप से परेशान था. छोटी सी बात पर छुब्ध होकर कैची से टैक्सी चालक की निर्मम हत्या कर दी थी. पुलिस आरोपी को जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गोरखपुर से टैक्सी रिजर्व कर आया था आरोपी
नौतनवा थाना क्षेत्र में कल देर रात कोल्हुई थाना क्षेत्र निवासी टैक्सी चालक श्रवण पाठक गोरखपुर से एक पैसेंजर को बिठाकर चला था, जिसको नौतनवा-ठूठीबारी मार्ग पर पुरैनिहा गांव के सड़क किनारे खड़ी कार में खून से लथपथ दिखाई दिया था. ग्रामीणों द्वारा सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घायल चालक को अस्पताल ले गई, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं, मौके पर पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंच गए. पुलिस ने कार से एक बैग कुछ कागजात सहित कैंची का टुकड़ा भी बरामद किया. कार में मिले साक्ष्य के आधार पर अज्ञात बदमाश के खिलाफ सोनौली थाने में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस के साथ-साथ एसओजी और स्वाट टीम को भी लगाया गया था. 


बॉर्डर से आरोपी को किया गिरफ्तार
बीती देर रात निर्मम हत्या के बाद पुलिस अलर्ट हो गई थी जिसके परिणाम स्वरूप महज 12 घंटे के भीतर ही आरोपी को भारत नेपाल के हरदी डाली बॉर्डर के पास से गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस अधीक्षक डॉ कौस्तुभ ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी सुदामा चौधरी जो नेपाल का निवासी है. गोरखपुर से गाड़ी बुक किया था. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर रक्तरंजित कपड़े को भी बरामद किया है और अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है. 


Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव के "लाल घाघरा" गाने का CUTE गर्ल पर चढ़ा ऐसा खुमार, डांस का दीवाना हुआ इंटरनेट!