Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने एक्सप्रेशन से सभी को घायल करने वाली खूबसूरत अदाकारा सबा खान का नया सॉन्ग 'बटवरवा ए सईंया अजुवे करादी' वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज कर दिया गया है. जिसको भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरसिंगर प्रीति राय ने अपनी मधुर आवाज में गाया है. गाने में सबा के साथ उनके को स्टार की जोड़ी खूब जम रही है. संगीत और बोल आलको एक अलग ही दुनिया में ले जाएंगे. जहां आप गाने से खुद को कनेक्ट किये बिना नहीं रह पाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि सबा खान किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ही समय में अपना नाम टॉप की एक्ट्रेस में शामिल करा लिया दिया है. उनके परफॉर्म किए हुए सांग्स मिलेनियम क्लब में शामिल होकर सोशल मीडिया में धूम मचा रहे हैं. 


गाने की शुरुआत में ही सबा अपने हाथों में बैग लेकर आती हुई नजर आती हैं और बैग को जोर से जमीन पर पटकती हैं. इसके बाद वे अपनी सहेलियों के साथ मिलकर अपने ऑनस्क्रीन पति से ससुराल में हो रहे उनके साथ व्यवहार के बारे में बताती हैं कि रोज रोज के सितम न सह ए बालम ऐसे रहिबे ससुराल में हम सब दिन का लफड़ा एक दिन में निपटा दी 'बटवरवा ए सईंया अजुवे करादी.' 


गाने में प्रीति राय की आवाज सबा खान पर एक दम फिट बैठ रही है। जो दर्शकों को पसंद आ रही है। गाने में लोकेशन के साथ बैकग्राउंड डांसरों का भरपूर प्रयोग किया गया है. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत 'बटवरवा ए सईंया अजुवे करादी' सांग के लिरिक्स जीके पंकज ने लिखे हैं. वहीं इसका संगीत आर्या शर्मा ने तैयार किया है. इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. निर्देशन भोजपुरिया ने किया है। गाने की कोरियोग्राफी गोल्डी जायसवाल और बॉबी जैक्सन ने की है.


यहां देखें