Upcoming Bhojpuri Film: भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार व सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal Yadav Nirahua) और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (amrapali dubey), श्रुति राव के लाजवाब अभिनय से सजी भोजपुरी फिल्म 'राजा डोली लेके आजा' का ट्रेलर दर्शकों के बीच आया है. यह ट्रेलर वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रेलर में दिखाया गया है कि दिनेश लाल यादव निरहुआ गांव का एक नवयुवक है, जिसकी शादी आम्रपाली दुबे से हो जाती है,जबकि वह दूसरी नायिका श्रुति राव से मोहब्बत करता है. कुछ ऐसी परिस्थिति आ जाती है कि पहली पत्नी के समझाने पर नायक दूसरी शादी करने को तैयार हो जाता है और फिर शुरू होता है वियोग और ड्रामा. प्रेम, समर्पण, वियोग, फैमिली ड्रामा से भरपूर इस फिल्म का ट्रेलर ट्रेलर फुल एंटरटेनिंग है. 


इस फिल्म को बड़े कैनवास पर बनाया गया है, जिसकी भव्यता ट्रेलर में दिख रही है. दर्शकों के बीच एक बेहतरीन और मनोरंजनपूर्ण फिल्म आ रही है, उम्मीद है कि यह फ़िल्म दर्शकों को खूब पसंद आएगी. इस फ़िल्म में केंद्रीय भूमिका में दिनेशलाल यादव, आम्रपाली दूबे और श्रुति राव हैं. उनकी केमिस्ट्री काफी मजेदार है.


नीचे देखें ट्रेलर



गौरतलब है कि फिल्म निर्माता लोकेश मिश्रा द्वारा निर्मित की गई टैलेंटेड निर्देशक सुजीत कुमार सिंह द्वारा निर्देशित फ़िल्म “राजा डोली लेके आजा” फुल एंटेरटेनिंग है. यूनिक लव स्टोरी और मंझे हुए कलाकारों के शानदार अभिनय से सजी यह फिल्म हर वर्ग के दर्शकों के स्वस्थ मनोरंजन को ध्यान में रखकर निर्मित की गई है. सम्पूर्ण पारिवारिक भोजपुरी फ़िल्म राजा डोली लेके आजा की पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश के वाराणसी और सोनभद्र के विभिन्न रमणीय क्षेत्रों में की गई है. पारिवारिक समावेश की कहांनियों से सजी भोजपुरी फ़िल्म देखने के लिए यह फिल्म एक बेहतर ऑप्शन हो सकती है. 


कमला फिल्म्स क्रिएशन्स बैनर के तले बनाई गई सम्पूर्ण पारिवारिक भोजपुरी फ़िल्म राजा डोली लेके आजा का निर्माण बिग लेबल पर किया गया है.  फिल्म के निर्माता लोकेश मिश्रा हैं. को-प्रोड्यूसर राम कोमल सिंह यादव हैं. फिल्म के कुशल निर्देशन की बागडोर सुलझे हुए निर्देशक सुजीत कुमार सिंह ने संभाली है. फिल्म के लेखक वीरू ठाकुर हैं. संगीतकार मधुकर आनन्द व रजनीश मिश्रा, सागर सलमान, नीलम पाण्डेय इत्यादि हैं.