आलोक त्रिपाठी/ गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के जमानीय विधानसभा इलाके के फूली गांव स्थित रानी दमयंती इंटर कॉलेज में सुहेलदेव की 1014वी जयंती समारोह का आयोजन किया गया था. कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि के रूप में ओमप्रकाश राजभर शामिल हुए थे. इस दौरान राजभर ने मीडिया से बात करते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसने शुरू कर दिए. उन्होंने पार्टी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सपा में वह लोग है जो अपनी बात कहना चाहते है लेकिन कह नहीं सकते और समाजवादी पार्टी में आंतरिक लोकतंत्र नहीं है. राजभर ने कहा कि उनकी पार्टी नगर निकाय चुनाव अपने बलबूते लड़ने के लिए तैयार है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष पर साधा निशाना
समाजवादी पार्टी से महिला नेता ऋचा सिंह और रोली मिश्रा को बाहर का रास्ता दिखाने पर ओमप्रकाश राजभर ने सपा अध्यक्ष के बारे में कहा कि 'खाता न बही जो अखिलेश जी कहे वही सही' राजभर सिर्फ इतने पर ही नहीं रुके. वो बोले कि  सपा में अपनी बात कहने का किसी कोई हक नहीं है. मानस मुद्दे पर सपा को घेरेने के सवाल पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि समाजवादी पार्टी सत्ता से बेदखल होने की वजह से बौखलाहट में है. यह लोग ना संविधान को मानते हैं और ना बाबा साहब को मानते है. 


Pilibhit News: पीलीभीत में प्रसव के एक घंटे बाद गई जच्चा की जान, परिजनों ने स्टाफ़ पर लगाया गलत इंजेक्शन देने का आरोप 


पिछड़े वर्ग को नहीं मिल पा रही जरूरी सुविधाएं 
राजभर ने कहा कि भगवान राम के साथ रावण के खिलाफ वानर लड़े थे लेकिन देश में उनके लिए कोई आवास नहीं बन पाया. ओमप्रकाश राजभर ने इसको उद्धारण के रूप में मीडिया के सामने पेश किया. उन्होंने समाज की समस्या की ओर इशारा करते हुए कहा कि पिछड़ा वर्ग आज भी शिक्षा, आवास जैसी मूलभूत सुविधा न मिल पाने से जूझ रहा है. आजादी के बाद प्रदेश की जनता ने तमाम पार्टी पर भरोसा करके उन्हे सत्ता दी है. लेकिन शिक्षा के सवाल पर रोजगार के सवाल पर जो अति पिछड़ा वर्ग है, इनको केवल इस्तेमाल किया जाता रहा है इस बात का इतिहास गवाह है. 


Paper leak: बेरोजगार छात्रों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर गरमाई  सियासत, त्रिवेंद्र सिंह ने कही यह बड़ी बात