प्रमोद कुमार/अलीगढ़: स्कूल पढ़ने गए आठवीं क्लास के बच्चे समीर की मौत के मामले में एक नया मोड़ आ गया है. डीएम के आदेश पर पुलिस ने गुरुवार को शव को कब्र से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. यह निर्देश परिजनों द्वारा बच्चे की हत्या की आशंका जताए जाने के बाद दिया गया है.वारदात दादो थाना इलाके के सहारनपुर कला गांव की है. 30 सितम्बर को स्कूल से दो भाइयों के पढ़कर लौटते समय रास्ते में नगला गांव के पास 14 वर्षीय समीर की मौत का मामला सामने आया था. घटना के बाद परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया था. अब परिजनों को गांव के ही लोगों पर हत्या का शक हुआ तो मृतक के पिता शहजाद ने 7 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिता ने जताया शक


मिली जानकारी के मुताबिक मृतक बच्चे के पिता शहजाद ने पुलिस को बताया मेरा बच्चा समीर आठवीं क्लास में पढ़ता था. वह और उसके साथ छोटा भाई शहजान स्कूल गए थे. आरोप है कि उसी दौरान बड़े बेटे समीर की गांव के रहने वाले फरमान और मुनितयाज ने गला दबाकर हत्या कर दी. इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने बच्चे के परिजनों को दी. हालांकि उस समय बच्चे के शव को दफना दिया गया था. जानकारी होने पर बाद में मुकदमा दर्ज कराया था.  


यह भी पढ़ें: श्रीकांत त्यागी जेल से रिहा, कहा समाज के लिए करूंगा काम 


पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलेगा राज
गुरुवार को डीएम के निर्देश पर बच्चे के शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. मृतक बच्चे के परिजनों की मांग है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो. वहीं पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की बात कर रही है. मृतक बच्चे के पिता की तहरीर पर पुलिस ने गांव के 2 नाम दर्ज सहित सात लोगों के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.