संतोष जायसवाल/चंदौली: यूपी में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं. आज छठवें चरण का चुनाव प्रचार-प्रसार थम गया है. इससे पहले नोएडा से भाजपा विधायक और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह मुगलसराय विधानसभा क्षेत्र में दीनदयाल उपाध्याय नगर पहुंचे. भाजपा कार्यकर्ताओं ने पंकज सिंह का जोरदार स्वागत किया. इस दौरान पंकज सिंह ने बंद कमरे में भाजपा पदाधिकारियों के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने मतदान में किस तरह वृद्धि कराई जाए और वोटरों को किस तरह पार्टी की तरफ लाया जाए इसके बारे में टिप्स दिए. बैठक के बाद पंकज सिंह मीडिया से रूबरू हुए. इस दौरान उन्होंने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी को 300 से 350 के बीच सीटें मिलेंगी. वहीं, 10 मार्च के बाद समाजवादी पार्टी इतिहास के पन्नों में दर्ज हो जाएगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सपा पर साधा निशाना 
भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा अखिलेश यादव पर आतंकवादियों को छोड़ने का आरोप लगाया था, इस बयान पर पंकज सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जो कहा वह बिल्कुल ठीक है. उत्तर प्रदेश की जनता ने देखा है कि किस तरह से आंतकवादियों को छुड़ाने की वकालत करते हैं. समाजवादी पार्टी के नेता वोट मांगने के लिए जिन्ना जैसे नाम को भी उठाने में परहेज नहीं करते हैं. 


"सपा को राष्ट्रवाद में खोट और आतंकवाद में वोट दिखता है"
नोएडा विधायक ने आगे कहा, मैं बार-बार कहता हूं कि हमारे राष्ट्रवाद में उनको खोट और आतंकवाद में वोट दिखाई देता है. ऐसे लोगों को इस चुनाव में मुंहतोड़ जवाब देने के लिए जनता तैयार है. मैं विश्वास के साथ कहता हूं कि समाजवादी पार्टी 370 और 35A की तरह इतिहास के पन्ने में शामिल होने वाली है. पश्चिम से लेकर यहां तक चल रही हवा यही संकेत दे रही है कि भारतीय जनता पार्टी 300 के ऊपर और 350 के आस-पास सीटें जीतेगी. 


मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए पंकज सिंह ने सपा राज्यसभा सांसद रामगोपाल के भाजपा को संघवाद की बीमारी है और अकेले अखिलेश ने भाजपा नेताओं को पानी पिलाया वाले बयान पर पलटवार किया. उन्होंने कहा यह सपा के नेता हैं. सपा की बातों पर मुझे कोई कमेंट नहीं करना है. 10 मार्च को सब चीजों का पता लग ही जाएगा. 


WATCH LIVE TV