Pawan Singh Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार व रिकॉर्ड मशीन पवन सिंह (Pawan Singh) जब भी कोई गाना लेकर आते हैं तो इतिहास रचते हुए रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बना देते हैं.ऐसे में शारदीय नवरात्रि की पूर्व संध्या बेला पर पवन सिंह माता की भक्ति से सराबोर भोजपुरी देवी पचरा गीत  'सातो बहिनिया अइली' लेकर आए हैं, जिसे कुछ ही घंटों में ही लाखों की तादाद में व्यूज मिले हैं और यह गीत मिलियन क्लब में तेजी से शामिल हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस गीत को वेब म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने का बोल बड़ा ही प्यारा है - "सातो रे बहिनिया अईली कके अस्ननवा, बइठली श्रृंगार करे तबले परल ध्यानवा, भईली भैरो बाबा के फिकिरवा, नाक के नथुनिया लाव रे मलिनिया, गिरल बाटे गंगाजी के तीरवा"... इस देवी पचरा गीत में पवन सिंह ने माता जी के रूप श्रृंगार का वर्णन अपनी मधुर वाणी में किया है, जोकि सुनने में श्रोताओं को बहुत पसंद आ रहा है और कानों को बड़ा प्रिय लग रहा है. 


इस गाने के वीडियो में दिखाया गया है कि भव्य पंडाल में माता जी की विशाल मूर्ति स्थापित की गई है और पवन सिंह माता जी की पूजा अर्चना करके हारमोनियम बजाते हुए माता के भक्तों के साथ देवी पचरा गीत गा रहे हैं और मां के रूप का बखान कर रहे हैं. इस वीडियो को बड़े कैनवास पर फिल्माया गया है, जोकि देखते ही बन रहा है. यह देवी गीत यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है और लोग खूब पसंद कर रहे हैं.


पावर स्टार पवन सिंह का नवरात्रि स्पेशल भोजपुरी देवी पचरा गीत 'सातो बहिनिया अइली' को खूब लाइक और व्यूज मिल रहे हैं. इस गाने का वीडियो बहुत शानदार शूट किया गया है. यह देवी गीत इंटरनेट पर छा गया है. इस गीत को लिखा है गीतकार अरुण बिहारी ने, संगीत दिया है छोटू रावत ने. वीडियो निर्देशक पवन पाल, संपादक अंगद पाल, कोरियोग्राफर गुलाम हुसैन हैं.


नीचे देखें वीडियो सॉन्ग