रक्षाबंधन पर Akshara singh से लेकर Monalisa तक, सभी ने भाई के साथ शेयर की तस्वीरें, लिखे ये खास कैप्शन

Bhojpuri Actresses Celebrated Rakhi: देश भर में रक्षाबंधन (Raksha Bandhan 2022) का त्योहार धूमधाम से मनाया गया. कुछ बहनों ने 11 अगस्त को अपने भाइयों को राखी बांधी तो कुछ ने आज यानी 12 अगस्त को. इस मौके पर भोजपुरी एक्ट्रेसेज़ भी अपने भाई पर प्यार लुटाती हुई नजर आईं. भोजपुरी सिनेमा से लेकर छोटे पर्दे पर धमाल मचाने वाली मोनालिसा (Monalisa) से लेकर नीलम गिरी (Neelam Giri) तक सभी अभिनेत्रियों ने अपने भाइयों के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज़ शेयर की हैं.

Fri, 12 Aug 2022-8:02 pm,
1/6

अक्षरा सिंह ने भाई के साथ शेयर की फोटो

भोजपुरी की लेडी स्टार अक्षरा सिंह ने अपने रियल ब्रदर केशव सिंह के साथ फोटो डाली है. कैप्शन में लिखा, 'I love you the most my teddy.'

 

2/6

अक्षरा सिंह ने निशांत भट्ट को भी बांधी राखी

अक्षरा और निशांत बिग बॉस ओटीटी में मिले थे. अक्षरा सिंह ने निशांत भट्ट को भी राखी बांधी है. 

3/6

मोनालिसा ने शेयर किया वीडियो

मोनालिसा ने राखी पर अपने भाई के साथ एक पुराना वीडियो शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है, Happy “Rakhi”…. Dada…

4/6

काजल राघवानी ने भी शेयर की फोटो

सेल्फी क्वीन काजल राघवानी ने भी रक्षाबंधन पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें उन्होंने भाइयों से निवेदन किया है कि राखी के दिन सभी अपने बहनों को मूवी दिखाए और घूमाने ले जाएं. इसके साथ उन्होंने सभी को रक्षाबंधन की बधाई भी दी है. 

5/6

नीलम गिरी ने भाई-बहनों के साथ मनाया रक्षाबंधन

भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी ने अपने इंस्टाग्राम पर भाई-बहनों के साथ फोटो शेयर की. कैप्शन में उन्होंने लिखा,"हैप्पी रक्षाबंधन...हमारी जोड़ी ऐसे ही बनी रहे."

6/6

प्रियंका रेवड़ी ने भी भाई के साथ मनाया रक्षाबंधन

भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका रेवड़ी ने भी रक्षाबंधन पर कुछ फोटोज़ शेयर की है. फोटो में वो अपने भाई को राखी बांधती दिख रही हैं.  तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "हैप्पी रक्षाबंधन."

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link