अटल से पीएम मोदी: संबंधों में सियासत को हमेशा परे रखते थे नेताजी, देखिए मुलायम सिंह यादव की यादगार PHOTOS

मुलायम सिंह यादव राजनीति में करीब 51 सालों से हैं. वह यूपी के सीएम, देश के रक्षा मंत्री और कई मर्तबा लोकसभा और विधानसभा के सदस्य भी रहे. विपक्षी दलों के नेताओं से भी मुलायम सिंह यादव के बेहद अच्छे संबंध रहे है.

जी मीडिया ब्‍यूरो Mon, 10 Oct 2022-11:29 am,
1/8

अखिलेश की शादी में मुलायम-अटल

अखिलेश ने अपनी शादी की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह और डिंपल स्टेज पर खड़े हुए हैं. तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी उन्हें फूलों का गुलदस्ता भेंट कर रहे हैं. अटल के ठीक पीछे समाजवादी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव खड़े हुए मुस्करा रहे हैं। यह फोटो नंवबर 1999 की है.

 

2/8

पीएम नरेंद्र मोदी से भी उनकी अच्छी घनिष्ठता

ये तस्वीर उस समय की है मौक आया जब मुलायम सिंह यादव बेटे अखिलेश यादव की तरफ इशारा करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी के कान में कुछ कहने लगे. कैमरे में वह नजारा कैद हो गया.  तस्वीर खूब वायरल हुई. 

 

3/8

मुलायम की योगी के साथ घनिष्ठता

मुलायम सिंह यादव के बीजेपी में कई नेताओं के साथ बहुत मधुर संबंध हैं. नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ के साथ उनकी घनिष्ठता किसी से छिपी नहीं है.

 

4/8

समधी लालू के साथ मुलायम सिंह

नरेंद्र मोदी और अपने समधी लालू प्रसाद यादव के साथ मुलायम. ये फोटो भी बहुत कुछ कहती है

 

5/8

साधना और अपर्णा दोनों साथ

ये तस्वीर मई 2019 की है. तब मुलायम अपने नए घर में शिफ्ट होने वाले थे. ये उसी घर के पूजा के वक्त तस्वीर है. तस्वीर में साधना और अपर्णा दोनों साथ हैं. 

 

6/8

पहली पत्नी के साथ मुलायम सिंह यादव

इस तस्वीर को लेकर कई वेबसाइट दावा करती हैं कि तस्वीर एक आंदोलन की है. इस तस्वीर में मुलायम सिंह यादव और उनकी पहली पत्नी मालती देवी हैं.

 

7/8

मुलायम की आकर्षक तस्वीर

गूगल पर यंग मुलायम सिंह यादव की तस्वीर ढूंढने पर ये फोटो सबसे आकर्षक दिखती है. लेकिन ये कहीं नहीं पता चलता कि तस्वीर कब की है.

 

8/8

युवा मुलायम सिंह यादव

ये तस्वीर सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के युवाकाल की है. ये पता नहीं है कि ये तस्वीर कब की है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link