Vastu Tips For Money: ऊंट की मूर्ति को घर में दें स्थान, अथक मेहनत का मिलेगा परिणाम, बनने लगेंगे बिगड़े हुए काम

घर की सुख-शांति और हमारी तरक्की का संबंध वास्तु से होता है. अगर घर में किसी भी तरह का वास्तु दोष होता है तो चाहे कितनी मेहनत कर ली जाए, हमारी प्रगति में कहीं न कहीं रुकावट आ ही जाती है.

आरती आज़ाद Mon, 18 Jul 2022-3:28 am,
1/5

मेहनत का पूरा फल मिलता है

ऊंट अथक मेहनत का प्रतीक होता है, प्रेरणादायी होता है. वास्तु के अनुसार, ऊंट की मूर्ति घर में रखने से व्यक्ति को उसके द्वारा सही दिशा में की जा रही मेहनत का पूरा फल मिलता है. 

 

2/5

जोड़े में ऊंट की मूर्ति रखनी चाहिए

अपने  घर में सही दिशा में ऊंट की मूर्ति रखने से आर्थिक परेशानी नहीं आती है. सामान्य तौर पर पैसों को आवागमन होता रहता है, लेकिन धन-धान्य से भरपूर रहना चाहते हैं तो जोड़े में ऊंट की मूर्ति रखनी चाहिए. 

3/5

घर में ऊंट की मूर्ति जरूर रखें

मन बहुत अशांत और परेशान रहता है और सेहत में भी उतार-चढ़ाव बना रहता है, तो ऐसे में आप घर में ऊंट की मूर्ति जरूर रखें. यह अच्छा माना जाता है.

 

4/5

धन से जुड़ी परेशानियां दूर होती है

ऊंट की मूर्ति को घर में रखना शुभ संकेत होता है. इसे सही दिशा में रखने से धन से जुड़ी परेशानियां दूर होती है. साथ ही करियर में भी तरक्की होती है. इसके और भी कई फायदे हैं. 

5/5

ऑफिस में ऊंट की मूर्ति रख दें

कार्यक्षेत्र में लगातार समस्या आ रही है या बिजनेस में नुकसान हो रहा है तो इसके लिए अपने कार्यस्थल या ऑफिस में ऊंट की मूर्ति रख दें. इससे आपको बहुत फायदाल मिलेगा. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link