मो.तारिक/पीलीभीत: पीलीभीत में बारातियों और लड़की पक्ष में शादी के दौरान जनरेटर बन्द होने जैसी मामूली बात को लेकर आपस में कहासुनी होने पर जमकर लाठी-डंडे चले. जिसमें बराती पक्ष के कई लोग घायल हो गए. वहीं, लड़की ने शादी करने से मना कर दिया. जिसके बाद मामला थाने तक जा पहुंचा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला 
दरअसल शाहजहांपुर के थाना कांठ क्षेत्र के जोरावन गांव रहने वाले युवक की शादी जनपद पीलीभीत के थाना बिलसंडा क्षेत्र के मुड़िया बिलहरा गांव में तय हुई थी. बारात 8 जुलाई को रात में आई, तभी बताया जा रहा है जयमाला के प्रोग्राम के समय अचानक जनरेटर बंद हो गया था. आरोप है इसी बात को लेकर कहासुनी होने पर लड़की पक्ष ने बारात ना करने की बात कहकर लड़का पक्ष का जेवर रख लिया.


बारातियों को पीटने के लगे आरोप
आरोप है इसी बात को लेकर लड़की पक्ष के लोगों ने बारातियों को लाठी-डंडों से मारने पीटने लगे. जिसमें दूल्हा और उसके चाचा व दोस्त के लाठी लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जा रहा है दूल्हे के दोस्त को सिर में गंभीर चोट आने के चलते अस्पताल भर्ती होना पड़ा. वहीं, दूल्हा और बाराती थाने पहुंचे. जिन्होंने पुलिस से कार्य की मांग की. वहीं, दुल्हन भी थाने पहुंच गई और ससुराल पक्ष के लोगों पर उसके भाई को जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया है और दुल्हन ने बारात करने से मना कर दिया है. 


वहीं, पूरे मामले पर थाना प्रभारी अचल का कहना है कि दोनों पक्ष थाने आए थे. बाद में दोनों ने तहरीर ही नहीं दी, जिसके चलते कोई कार्रवाई नहीं की गई है. 


WATCH LIVE TV