मोहम्मद तारिक़/पीलीभीत: यूपी के पीलीभीत के सुनगढ़ी थाने के गेट पर गुरुवार को सामूहिक दुष्कर्म के मामले में आरोपी एक युवती ने हंगामा किया.  उसने अपने गले में ब्लेड मार लिया.  बमुश्किल महिला सिपाहियों ने उसे काबू में किया और जिला अस्पताल में भर्ती कराया. युवती अपने पिता के साथ आई थी. लड़की का है कि पुलिस फर्जी मुकदमे में उसके परिवार को जेल भेजने की कोशिश कर रही है. वहीं युवती की मां बेहोशी की हालत में रेलवे लाइन के किनारे मिली. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानें पूरा मामला
पीलीभीत में पिता पर सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज होने के बाद जीजा को हिरासत में लेने से खफा युवती ने थाने के गेट के सामने ब्लेड से गला काट लिया. वहीं युवती की मां बेहोशी की हालत में रेलवे लाइन किनारे मिली. दोनों मां बेटी ने जान देने की कोशिश की. दोनों को इलाज के लिए उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज किया जा रहा है.


दरअसल, 25 दिन पहले युवती के पिता सहित अन्य लोगों के खिलाफ पीलीभीत की थाना पुलिस ने गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया था जिसमें युवती भी सह आरोपी थी.  सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में पिता को बचाने के लिए उसकी बेटी सामने आई और उसने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. जिसमें कहा गया कि उसके पिता को परेशान कर फंसाया जा रहा है.  यही नहीं इस लड़की ने थाना सुनगढ़ी के सामने हाई वोल्टेज ड्रामा किया और थाने के सामने गला काटकर सुसाइड की कोशिश भी की.


देखें VIDEO



पीलीभीत के सुनगढ़ी थाना क्षेत्र में पड़ने वाले नौगवा पकड़िया की रहने वाली एक छात्रा ने घर के पास ही एक छात्रा पर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करना उसके पिता पर गैंगरेप का आरोप लगाया था. इस प्रकरण में एडीजी कार्यालय में जहर खाने के बाद पीड़िता की तहरीर पर सुनगढ़ी पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था. जिसमें युवती , उसके पिता व अन्य पर मुकदमा लिखा गया था. आरोपी युवती ने जहां थाने के सामने बेवजह फंसाने का आरोप लगाकर अपना गला काटा तो वहीं लड़की की मां रेलवे ट्रैक पर बेहोश अवस्था में मिली थी. पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है.


Kanpur Fire: कानपुर की सबसे बड़ी होजरी मार्केट में भयंकर आग, चपेट में सैकड़ों दुकानें, करोड़ों का नुकसान