मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में बीते दिनों थाने में भाजपा नेताओं की नो एंट्री के वायरल पोस्टर मामले में नया झोल देखने को मिला है. यहां विवादित बैनर के मामले में पुलिस ने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता अभिषेक भाटी को गिरफ्तार कर लिया है. अभिषेक भाटी किठौर से सपा विधायक शाहिद मंजूर के समर्थक बताए जाते हैं. इस मामले में पुलिस पहले ही छह आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अखिलेश यादव ने किया था ट्वीट 
इस पूरे घटनाक्रम को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था, 'ऐसा पहली बार हुआ है इन पांच-छह सालों में सत्तापक्ष के लोगों का आना मना हुआ थानों में. ये है उप्र की भाजपा सरकार का बुलंद इकबाल.' अखिलेश यादव के इस ट्वीट के बाद पूरे मामले की चर्चा लखनऊ तक जा पहुंची थी. फिलहाल इस पूरे मामले में सपा से जुड़े व्यक्ति के सामने आने पर मामले में नया ट्विस्ट आ गया है.


ये भी पढ़ें- अलीगढ़: कॉलेज कैंपस में नमाज पढ़ने वाले प्रोफेसर को एक महीने की छुट्टी पर भेजा


क्या है मामला?
बता दें कि पिछले दिनों मेरठ के मेडिकल थाने में 'भाजपा कार्यकर्ताओं का आना मना है' पोस्टर लगा था. आरोप है कि यह पोस्टर भाजपा से जुड़े कुछ लोगों ने खुद ही थाने में लगा दिया था. भाजपाइयों ने प्रॉपर्टी खाली कराने के लिए पुलिस पर नाजायज दबाव बनाने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम में पहले ही छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. अब एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 


ये भी पढ़ें- साध्वी प्राची का बड़ा बयान, देवबंद में सद्भाव जलसा नहीं; आतंकियों का हुआ सेमिनार


WATCH LIVE TV