Atique Ahmed Son Asad encounter: माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिरया है. उधर, पेशी पर प्रयागराज आए अतीक अहमद और अशरफ का पुलिस लाइन में आमना-सामने हुआ. इस दौरान अतीक बेटे असद की मौत से बेखबर था. भाई अशरफ ने असद की मौत की खबर अतीक को सुनाई तो वह बौखला गया. इस दौरान अतीक अहमद ने अशरफ से कहा कि अब घर की जिम्‍मेदारी तुम्‍हारे ऊपर है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रोते हुए अतीक बोला, ऐसे दिन देखने पड़ेंगे कभी सोचा नहीं था  
माफिया अतीक अहमद ने कहा कि अब तुम्‍हे ही परिवार का ख्‍याल रखना है. घर वालों का जिम्‍मेदारी से ख्‍याल रखना. इस दौरान अतीक अहमद पुलिसकर्मियों से यह पूछता दिखा कि क्‍या बेटे असर को वहीं सुपुर्द-ए-खाक कर दिया जाएगा या प्रयागराज लाएंगे. इसके बार रोते हुए बोला कि यह सब मेरी वजह से हुआ है. अब यही देखना रह गया था. ऐसे दिन देखने पड़ेंगे कभी सोचा नहीं था. 


दोनों ओर से दनादन चली थीं गोलियां, स्‍पेशल डीजी ने बताई पुलिस एनकाउंटर की पूरी कहानी


पेशी से पहले अतीक का रूट बदला गया 
इससे पहले पेशी के लिए आने से पहले अतीक अहमद का रूट बदल दिया गया. पहले अतीक को कचहरी वाले रूट से लाने की योजना थी. इसके बाद उसे कलेक्ट्रेट की ओर से लाया गया. इस दौरान पुलिस ने सुरक्षा घेरा भी बढ़ा दिया था. सादे वर्दी में पुलिसकर्मी पूरे परिसर में तैनात थे. वहीं, बुलेटप्रूफ जैकेट पहने भी सुरक्षा कर्मी दिखाई दिए. 


4 दिन की रिमांड मिली 
वहीं, कोर्ट ने अतीक अहमद और अशरफ की पुलिस रिमांड मंजूर कर लिया. पुलिस को चार दिन की रिमांड मिल गई है. कल यानी शुक्रवार सुबह 9 बजे से रिमांड शुरू होगी.  17 अप्रैल को कोर्ट दोबारा कोर्ट में अतीक और अशरफ को पेश करना होगा. 


WATCH:उमेश पाल केस में अतीक की पेशी के दौरान अतीक पर बोतल से हमला