मो. गुफरान/प्रयागरा: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले के नवाबगंज थाने में तैनात दारोगा का बाथरूम में शव मिलने सनसनीखेज मामला सामने आया है. दारोगा के शव की सूचना के बाद पुलिस महकमे के आला अधिकारियों ने भी मौके का मुआयना किया है. मौके पर फील्ड यूनिट के साथ ही फॉरेंसिक टीम ने भी जांच पड़ताल की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एसएसपी प्रयागराज अजय कुमार ने बताया कि लखनऊ में रहने वाले दारोगा के परिवार को घटना की सूचना दी गई है. पुलिस घटना से जुड़े हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.


गाजीपुर का रहने वाला था दारोगा 
प्रयागराज के नवाबगंज थाने में तैनात दरोगा अतुल सिंह मूलतः गाजीपुर जनपद के रहने वाले थे. अतुल सिंह का शव नवाबगंज थाने के सामने स्थित किराए के मकान के बाथरूम में पाया गया है. घटना की सूचना मिलने एसएसपी प्रयागराज अजय कुमार और पुलिस की जांच टीमें मौके पर पहुंची और मौके से घटना से जुड़े तमाम सबूत जुटाए गए. पुलिस ने दरोगा अतुल सिंह के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दरोगा के शव पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले.


अंडरवियर में मिला शव 
बाथरूम में शव के पास दरोगा की चप्पलें, बाल्टी और मग मिला है. अंडरवियर में दरोगा का शव बाथरूम में औंधे मुंह पड़ा मिला. मौके पर फील्ड यूनिट के साथ ही फोरेंसिक टीम ने घटना से जुड़े साक्ष्य इकट्ठा करने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की आधिकारिक तौर पर पुष्टि हो सकेगी.


WATCH LIVE TV