प्रयागराज: प्रयागराज के थरवई में हुए एक ही परिवार के पांच व्यक्तियों की हत्या मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने हत्याकांड को अंजाम देने वाले 7 अभियुक्तों को बीती रात गंगापार के थरवई इलाके में हुई मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ में तीन बदमाशों को गोली लगी है. जिसके बाद घायल तीनों बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, बुधवार को सभी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गिरफ्तार बदमाश लूटपाट के इरादे से सूनसान इलाकों में बने घरों को निशाना बनाते थे. वहीं, लूट करते समय विरोध करने पर धारदार हथियार या फिर वजनदार चीज से हमला कर हत्या कर देते थे. इसके अलावा घरों में महिलाओं की हत्या के बाद दुष्कर्म की घटनाओं को भी अंजाम देते थे. बता दें, गिरफ्तार अभियुक्तों नवंबर 2021 में प्रयागराज के गोहरी में एक ही परिवार के चार लोगों की हुई हत्या में शामिल रहें हैं. थरवई में हुए सामूहिक हत्याकांड में कुल 10 बदमाश शामिल थे.


बता दें, कि घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश ट्रेन से बिहार जा चुके थे. गिरफ्तार बदमाश नवल कुमार खरवार और रोहित खरवार पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था. दोनों बिहार के कैमूर जिले के रहने वाले हैं. इसके अलावा गिरफ्तार बदमाश पीपी कुमार खरवार, आकाश खरवार और भीम कुमार गौतम भी कैमूर बिहार के रहने वाले हैं. वहीं, संगीता और मोनू कुमार, फाफामऊ प्रयागराज के रहने वाले हैं.


फिलहाल, पुलिस ने सातों को बुधवार को कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया है. वहीं, घटना में शामिल तीन बदमाश अभी फरार चल रहे हैं. प्रयागराज पुलिस ने तीनों की गिरफ्तारी पर 50- 50 हजार रुपये का इनाम रखा है. एडीजी ने सभी के खिलाफ गैंगस्टर के तहत मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है. शासन स्तर से घटना का सफल अनावरण करने वाली टीम को 1 लाख रुपये के इनाम और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित भी किया जाएगा. 


WATCH LIVE TV