त्रिपुरेश त्रिपाठी/देवरिया: यदि आपको पबजी गेम देखने की लत लग गई है, तो सावधान. ये ऑनलाइन गेम आपको अपराधी और आपकी सोच में हैवानियत भर सकता है.  देवरिया में हुई हत्या की एक वारदात का पबजी कनेक्शन सामने आया है. 6 जुलाई को हुई ये वारदात लार थाने के हरखौली गांव की है. यहां रात के वक्त संस्कार नाम के छह साल के मासूम का रात के वक्त अपहरण कर लिया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुख्य आरोपी के साथ उसके साथी गिरफ्तार
बच्चे का अपहरण उस वक्त किया गया जब वह ट्यूशन पढ़ने गया था. वारदात को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी ट्यूशन पढ़ाने वाले टीचर का रिश्तेदार था. बच्चे को मौत के घाट उतारने से पहले उसने फिरौती मांगने का प्रयास भी किया. बच्चे की तलाश के दौरान रात 8 बजे गांव के तालाब किनारे संस्कार की कॉपी किताबें बिखरी मिली थी. कॉपी के एक पन्ने पर पांच लाख की फिरौती मांगी गई थी. पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी अरुण विश्वकर्मा के साथ ही दो और लोगो को गिरफ्तार किया है. इसमें गैंगस्टर एक्ट के तहत भी कार्रवाई हो रही है.


दरिंदगी की हदें पार की
हत्या की इस वारदात में जिस तरह हत्यारे ने दरिंदगी की सारी हदें पार की हैं, उसे देखकर आपका भी कलेजा कांप उठेगा. हत्यारे ने बच्चे को मौत के घाट उतारने से पहले काफी देर तक तड़पाता रहा. इसके लिए उसने मासूम के मुंह और नाक में फेविक्विक डाल दिया. हत्यारे का इससे भी जी नहीं भरा तो उसने उसका हाथ-पैर बांध कर मुंह को टेप लगा दिया. मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी ने अपने साथियों के साथ लाश को पास के ही शौचालय में फेंक दिया था. आरोपी पबजी गेम का शौकीन था और काफी कर्ज में डूबा हुआ था. कुछ दिन पूर्व नदी में कूदकर जान देने का प्रयास भी किया था. 


WATCH LIVE TV