आलोक त्रिपाठी/गाजीपुर: बिजली विभाग की विजिलेंस टीम के शहर के नूरुद्दीनपूरा समेत कई मोहल्ले में छापेमारी की है. अधिशाषी अभियंता संजय सिंह के नेतृत्व में छापेमारी की कार्रवाई की गई है. गाजीपुर विद्युत वितरण खंड द्वितीय के अंतर्गत शहर क्षेत्र के नुरुदीनपुरा, जुडन शहीद मुहल्ले में अधिशाषी अभियंता संजय सिंह एवम सहायक अभियंता सुधीर कुमार के नेतृत्व में विजिलेंस टीम के साथ संयुक्त मॉर्निंग रेड की गई. मॉर्निंग रेड में विजिलेंस थाना प्रभारी धनंजय यादव,जेई पंकज चौहान समेत समस्त पुलिस कर्मी भी मौजूद रहे. बिजली विभाग के मॉर्निंग रेड में 12 लोगों के खिलाफ विद्युत चोरी के मामले में विभाग एफआईआर दर्ज करा कर आगे की कार्रवाई करने की बात कह रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केबिल बाईपास कर हो रही थी बिजली चोरी
वहीं अधिशाषी अभियंता संजय सिंह ने बताया की शासन के निर्देशानुसार विजिलेंस टीम के साथ संयुक्त रूप से नुरुदीनपुरा, जुड़न शहीद मुहल्ले में मॉर्निंग रेड किया गया गया. 


यह भी पढ़ें: ब्लैकमेल कर शादी कर ठगी करने वाली दुल्हन पर FIR,पिता व भाई भी फंसे


दरअसल बहुत दिनों से शिकायत मिल रही थी की इस मुहल्ले में धड़ल्ले से केबिल बाईपास करके बिजली चोरी हो रही है, जिसके वजह से लाइन लॉस अधिक हो गई थी. राजस्व की भी कम वसूली हो रही थी,जिसमें कुल 12 लोगों को बिजली चोरी करते हुए पकड़ा गया. सभी लोगों के खिलाफ विजिलेंस थाने रौजा में एफआईआर दर्ज करा कराई गई है. बिजली चोरी के ऐसे मामलों को सख्ती से निपटने की जरुरत है. बिजली चोरी करने वाले लोग एक तरफ जहां सरकार को चूना लगाते हैं वहीं ऐसे में समय पर बिजली बिल जमा कराने वाले भी निराश होते हैं.


Atal Bihari Vajpayee : अटल जी की पूरी कहानी, जानिए कैसे सच साबित हुई नेहरू की ये भविष्यवाणी WATCH