गाजीपुर: ईडी ने मुख्तार अंसारी पर शिकंजा कसते हुए आज यानी गुरुवार को बड़ी कार्रवाई की है. माफिया मुख्तार अंसारी, गाजीपुर सांसद अफजाल अंसारी और उनके करीबी लोगों के ठिकानों पर ईडी ने छापेमारी की. दिल्ली, लखनऊ और गाजीपुर समेत कई ठिकानों पर ईडी के अफसर पहुंचे. जांच एजेंसी ने दिल्ली, लखनऊ, गाजीपुर और मऊ में मुख्तार अंसारी और उसके करीबियों के कई ठिकानों को  खंगाला. ईडी की कार्रवाई करीब 13 घंटे तक चली,  जिसमें जांच, पूछताछ  और दस्तावेज खंगाले गए. अब इस छापेमारी को लेकर गाजीपुर सांसद अफजाल अंसारी का बड़ा बयान आया है. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेरा हौसला न कल पस्त था न आज पस्त हैः  अफजाल
बाहुबली मुख्तार अंसारी के बड़े भाई और गाजीपुर सांसद अफजाल अंसारी समेत अन्य 3 सहयोगी पर चल रही ईडी की कार्रवाई को लेकर अफजाल अंसारी का  बयान आया है. सांसद अफजाल अंसारी ने कहा, "यह ईडी और यह पूरे देश में है. उसकी एक कड़ी गाजीपुर के मोहम्मबाद में भी है. मेरा हौसला न कल पस्त था न आज पस्त है, जो सही होता है उसके अंदर व उसके आत्मा के अंदर एक अलग तरह की शक्ति होती है वो मेरी है."


Azamgarh: Mukhtar का साम्राज्य खत्म करने वाले Singham को मिला गोल्ड मेडल, कौन है ये दबंग?


मैं गलत नहीं हूं मैं गलत नहीं हूंः अफजाल अंसारी
सांसद अफजाल अंसारी ने कहा, "मैं गलत नहीं हूं मैं गलत नहीं हूं, मुझे गलत साबित नहीं किया जा सकता जो लोग निराश हैं उदास हैं. अपने भविष्य को लेकर 2019 की पराजय बर्दाश्त नहीं है. 2022 का सफाया उन्हें बर्दाश्त नहीं हो रहा है. 2024 में भी मेरी निगाह मछली की आंख है और पूर्वांचल में फिर से सफाया होगा."
 
सांसद ने पार्टी कार्यकर्ताओं का जताया आभार 
वहीं, अफजाल अंसारी अपने कार्यकर्ताओं को बता रहे थे कि देश के महाराष्ट्र से लेकर बंगाल आदि जगहों पर इनकी ईडी की कार्रवाई चल रही है. उसकी हस्तियों के मुकाबले हम लोग तो तिनका बराबर भी नहीं हैं, लेकिन आप लोग आए आप लोगों की दुआ है. सांसद ने कहा, "13 घंटे की तलाशी, जांच, पूछताछ  और कागज-पत्तर देखें जो हौसला और अरमान लेकर आए उसे पूरा किया. इसमें  कुछ भी हम लोगों का नुकसान नहीं है. कोई भी आपत्तिजनक वस्तु नहीं थी जिस पर वह उंगली रखें और कह सके कि यह गलत है और नाजायज है."


सपा सांसद अफजाल अंसारी ने कहा, " जो असली शुक्र की बात है वह यही है और गवर्नमेंट है कानून है. गवर्नमेंट ही कानून का दुरुपयोग करती है, उसके लिए तो अख्तियात है कर सकती है. देश में रूल ऑफ लॉ है. ईटी की टीम के लोग सुबह 6 बजे धमक गए और कहा तलाशी लेंगे. हमने कहा आइए और  इन लोगों ने तलाशी ली.


WATCH LIVE TV