सहारनपुर: जमीयत उलेमा ए हिंद के देवबंद में हो रहे दो दिवसीय कार्यक्रम को लेकर मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के जिला संयोजक राव मुशर्रफ अली ने बड़ा बयान दिया है. राव मुशर्रफ अली कहा कि "जमीयत भोले भाले मुसलमानों के जज्बात को भड़का कर चंदा इकट्ठा कर देश में दंगा कराना चाहती है, क्योंकि मुगलों ने हिंदुओं पर जो अत्याचार किए थे और उनके मंदिरों को तोड़कर मस्जिद बनाई थी. वर्तमान सरकार कुछ सच्चाई को उजागर कर रही है".


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जमीयत उलेमा ए हिंद पर लगाए ये आरोप 
राव मुशर्रफ अली ने कहा कि "इन्होंने ज्ञानवापी, मथुरा और कुतुब मीनार को लेकर ये जो हुजूम जोड़ा है जमीयत उलेमा ए हिंद ने ये सरासर गलत है. जब मामला कोर्ट में विचारधीन है तो कोर्ट का फैसला सर्वोपरी है. कोर्ट के फैसले का इंतजार करना चाहिए था. जमीयत उलेमा ए हिंद ने हमेशा मुसलमानों के जज्बात को भड़का करके दंगा और फसाद कराया है. हमेशा भोले भाले मुस्लमानों को छलने का काम किया है". 


उन्होंने आगे कहा कि "ये चाहते हैं कि देश में दंगा हो और हवाला के जरिए पैसे आए और यहां के उद्योगपति ज्यादा से ज्यादा पैसा दे पाए, लेकिन वर्तमान सरकार कुछ सच्चाई को उजागर कर रही है. उसे खिन्न होकर जमीयत उलेमा ए हिंद ने ये हुजूम जोड़ा है. उन्होंने कहा कि जमीयत उलेमा ए हिंद कांग्रेस पार्टी की गोद में बैठकर देश को जो हैं एक नफरत के आग में झोककर फसाद कराना चाहती है, ताकि आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार आए". 


WATCH LIVE TV