Relationship Tips: प्यार दुनिया का सबसे खूबसूरत अहसास होता है. आप जब प्यार में होते हैं, तो सब कुछ खूबसूरत नजर आता है. लेकिन कुछ लोग अपने शर्मीले स्वाभाव के कारण अक्सर सामने वाले से अपनी फीलिंग्स बयां नहीं कर पाते. जब हम किसी को पसंद करते हैं, तो उसके लिए 'क्रश' शब्द का इस्तेमाल करते हैं. आपका क्रश स्कूल, कॉलेज और ऑफिस कहीं भी हो सकता है. अगर आपका भी कोई क्रश है और आप उससे अपने दिल की बात नहीं कह पा रहे हैं, तो ये खबर आपके लिए है. क्योंकि आज हम आपको बताएंगे कि किन तरीकों के मदद से आप अपनी मोहब्बत का इजहार कर सकते हैं.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

1. साथ वक्त बिताएं
प्यार का इजहार करने का सबसे अच्छा तरीका होता है कि आप दोनों साथ में  टाइम स्पेंड करें, ऐसा करने से कई बार आपके क्रश को फीलिंग्स समझ आ जाता है. या फिर साथ में वक्त बिताने से वो भी आपके लिए फील करने लगता है. आप साथ में कॉफी या डिनर डेट पर जाकर साथ में वक्त बिता सकते हैं. 


2. तारीफ करना
'प्यार और जंग में सब कुछ जायज है' ये वाली लाइन तो आप सबने सुनी ही होगी. तो बस आप अपनें क्रश की तारीफ फलर्टिंग वाले अंदाज में कर सकते हैं वो तारीफ झूठी भी हो तो चलेगी. ऐसा करने से बिना बोले आपका क्रश आपको नोटिस करना शुरू करेगा और हो सकता है कि वो भी आपके लिए वही फील करता हो, जो आप कर रहे हैं. 


Ashwagandha Benefits for Men: सेक्स लाइफ को बेहतर बनाने में अश्वगंधा है वरदान, ऐसे करें इस्तेमाल


 


3. फिक्र करना शुरू करें
आप अपने क्रश को करीब लाना चाहते हैं, तो उसकी फिक्र करना शुरू कर दें. उसे ये अहसास कराते रहे कि आपके लिए वो कितना खास है ऐसा करने से आपके और आपके क्रश के बीच में एक स्ट्रांग रिेलेशनशिप बनेगा और धीरे-धीरे आपका क्रश आपकी फीलिंग्स को समझने लगेगा. 


4. शो-ऑफ ना करें
लड़कों को अक्सर ऐसी लड़कियां पसंद आती हैं, जो दिखावा ना करें. अगर आप भी अपने क्रश को इम्प्रेस करना चाहती हैं, तो आप जैसी हैं अपने क्रश के सामने भी वैसी ही बनी रहें. आपकी सच्चाई देखकर लड़का खुद ही आपकी सादगी पर दिल हार जाएगा. 


Immunity Booster है नीम के साथ मिश्री का सेवन, शारीरिक कमजोरी और थकान होगी दूर और फायदे होंगे बेशुमार


 


5. अच्छा दिखें
जब आप अच्छा दिखते हैं, तो आपका आत्मविश्वास भी बढ़ जाता है. इसलिए आप जब भी अपने क्रश के सामनें जाएं अपने ड्रेसिंग सेंस, हेयरस्टाइल का ध्यान रखें इससे आप कॉन्फिडन्ट फील करेंगे. 


Disclaimer: हमारा उद्देश्य आपको जानकारी देना है. इसकी  वास्तविकता की जिम्मेदारी zee upuk की नहीं है.


Watch live TV