Bhojpuri Song 2023: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है, उनके गाने आते ही सोशल मीडिया में जबरदस्त तरीके से हिट कर जाते हैं. उनकी एक्टिंग और सिंगिंग का जादू भोजपुरिया दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है. सिंगर शिवानी सिंह (Shivani Singh) ने भी बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में खुद को स्थापित कर लिया है. अब इन दोनों सिंगरों का एक साथ नया गाना आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से सिंगर रितेश पांडे और शिवानी सिंह का नया भोजपुरी लोकगीत  'आम सासाराम मे जाई' (Aam Sasaram Me Jaai) रिलीज किया गया है. जिसे दर्शकों ने हाथोंहाथ उठा लिया है. वहीं, इस सॉन्ग में भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री नीतू यादव ने परफॉर्म किया है. वे रितेश पांडे के साथ कदम से कदम मिलाकर अपनी कातिलाना अदाओं का जादू चला रही हैं. वही गाने को दर्शकों का भरपूर प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है. 


इस गाने में नीतू यादव पूछती है कि 'कुछ कमी बा ना हमरा सउदा में, ई त डाल के पकावल हs हउदा में... इस पर रितेश पांडे बड़े ही हसमुख अंदाज में कहते हैं कि  'सारा कमाई ई ईनाम में जाई, एक दाम खुलेआम बोला हो, तोहर आम सासाराम में जाई...' दोनों के ऑउटफिट एक दम ही हॉट एंड सेक्सी नजर आ रहे हैं, वही दोनों के बीच की केमेस्ट्री जबरदस्त लग रही है.


WATCH VIDEO SONG: नीचे देखें सिंगर रितेश पांडे और शिवानी सिंह  का नया भोजपुरी गाना  'आम सासाराम मे जाई' 



वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत 'आम सासाराम मे जाई' गाने को रितेश पांडे और शिवानी सिंह ने मिलकर गाया है. वही इसको आशुतोष तिवारी ने लिखा है. इसका म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है। गाने का निर्माण निर्माता रत्नाकर कुमार ने किया हैं. गाने का निर्देशन गोल्डी जैसवाल ने किया है.