Latest Bhojpuri Song: भोजपुरी स्टार्स के बीच सावन की जबरदस्त धूम देखने के लिए मिल रही है. सिंगर्स लगातार सावन गीत के वीडियोज जारी कर रहे हैं. उन्हें दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है. इसी बीच सिंगर रितेश पांडेय का सावन स्पेशल गाना ‘नाचे मोर शिव जोगिया’ का वीडियो यूट्यूब  पर जारी कर दिया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गाने में रितेश पांडेय अपनी भक्ति भाव से सभी का मन मोह लाया है. इसे भोले के भक्त अच्छा खासा रिस्पांस दे रहे हैं. इससे पहले गाने का पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया था, जिसके बाद फैंस इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अब इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 



इस बोलबम सांग में रितेश शिवा की नगरी का बखान करते हुए कहते हैं कि सावन में मन भावन लगे महादेव की नगरी, बूढ़े बच्चे सब भंग पी रहे बांधके गेहुंआ पगड़ी. उनके साथ बैक ग्राउंड डांसर्स भी गजब के भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं. उसी पर रितेश का पहनावा भी गाने में चार चांद लगा रहा है. 


रितेश पांडे का भोजपुरी गाना ‘नाचे मोर शिव जोगिया’ को 
वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. यह एक भव्य म्यूजिक वीडियो है, जिसमें एक प्यारी थीम भी पेश की गई है.  इस गाने को रितेश पांडेय ने गाया है और चंदन यदुवंशी ने इसके बोल लिखे हैं. इसके डायरेक्टर रवि पंडित हैं. म्यूजिक छोटू रावत का है. गाने का प्रचार डब्ल्यूडब्ल्यूआर टीम कर रही है. इसकी कोरियोग्राफी विशाल गुप्ता ने की है. म्यूजिक वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास है.


WATCH LIVE TV