Ritesh Pandey New Bhojpuri Song 2022:भोजपुरी सिंगर और एक्टर रितेश पांडे का नया सावन भोजपुरी सॉन्ग (Ritesh Pandy New Saawan Bhojpuri song) "पगली के मति" ( Pagali Ke Mati)  रिलीज हो गया है. इस गाने में रितेश पांडे अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं.  "पगली के मति"  सॉन्ग को वेब म्यूजिक  यूट्यूब चैनल (Wave Music  YouTube Channel) पर आज सुबह में 6 रिलीज किया गया है. इस गाने को रितेश पांडे ने गाया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

"पगली के मति"  गाने में इनकी रही यह भूमिका 
"पगली के मति" सॉन्ग की लिरिक्स को सूरज सिंह ने लिखा है. जबकि संगीत दीपक दिलकाश ने दिया है. रवि पंडित के निर्देशन में बना है. यूं तो रितेश पांडे का हर गाना अलग होता है, लेकिन भोले बाबा का यह गाना अब तक का सबसे अलग और नया है. रितेश पांडे के सावन स्‍पेशल भोजपुरी गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. उनका गाना यूट्यूब पर रिलीज होने के साथ ही तहलका मचाने लगता है. 



अगर बात करें रितेश पांडे के इस नए गाने "पगली के मति" की तो, यह बाबा भोलेनाथ को समर्पित एक शानदार भोजपुरी गाना है. इस गाने में रितेश पांडे भोले बाबा से प्रार्थना करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, रितेश पांडे के इस गाने को इंटरनेट यूजर्स भी खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने को एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.


WATCH LIVE TV