उन्नाव: रविवार को यूपी के उन्नाव में भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. 3 गंभीर रूप से घायल हो गए. सड़क हादसा मौरावा-गुरबक्शगंज मार्ग पर अकोहरी गांव के निकट हुआ. हादसा उस वक्त हुआ जब गुरूबक्सगंज मुख्य मार्ग की अकोहरी गांव के निकट कार 11000 हाई टेंशन लाइन के विद्युत पोल से टकरा गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हादसा इतना भयानक था कि कार सवार 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि तीन बुरी तरह जख्मी हो गए. घायलों का जिला अस्पताल में उपचार जारी है. मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. बताया जा रहा है कि कार सवार लोग शादी समारोह में शामिल होकर वापस घर जा रहे थे.


जानकारी के मुताबिक मौरावां थाना क्षेत्र के गांव भगइयाखेड़ा निवासी विनोद (40) के मामा ठकुराइन खेड़ा निवासी शिवबालक की बेटी की शनिवार को शादी थी. विनोद अपने छोटे भाई अशोक (35) के साथ पड़ोस के ही गुड्डू का पुत्र मनीष (17), रामखेलावन का पुत्र विजय (16), गंगाप्रसाद का पुत्र महादेव (17), रामसहारे का पुत्र मिथुन (17) के साथ अपनी कार से शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे. कार अशोक चला रहा था.


 यह भी पढ़ें: UP Politics: लोकसभा चुनाव से पहले सपा की महिला विंग में बड़ा बदलाव, नोएडा गाजियाबाद समेत कई जिलों में अध्यक्ष बदले


मौरावां-गुरबक्शगंज मार्ग पर अकोहरी गांव के निकट कार की रफ्तार तेज होने से अनियंत्रित हो गई और बिजली के पोल से जा टकराई. थानाध्यक्ष भवन सिंह ने बताया कि ''तेज रफ्तार कार बिजली के पोल में टकराने से घटना हुई है. सभी शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे. तीन लोगों की मौत होने के साथ तीन घायल हुए हैं. शवों का पोस्टमार्टम कराया गया है. मामले की जांच चल रही है.''  जिले में स्थानीय प्रशासन द्वारा लगातार यातायात जागरुकता के अभियान चलाए जाते हैं लेकिन रफ्तार और लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाने वालों पर जैसे कोई असर ही नहीं. इससे आए दिन सड़क  हादसे देखने को मिलते हैं.


WATCH: Wifi का ज्यादा इस्तेमाल करने वाले सावधान, सेहत को पहुंचाता है ऐसे नुकसान