नीना जैन/सहारनपुर: उत्तर प्रदेश में पुलिस द्वारा बदमाशों के खिलाफ चलाए जा रहे (Operation langda) के तहत अब प्रदेश भर के बदमशों की शामत आई हुई है. जी हां, यूपी में गैंगस्टरों के खिलाफ पुलिस अब सख्त कदम उठाती नजर आ रही हैं. कहीं बदमाशों के घर की कुर्की हो रही हैं, तो कहीं बाबा का बुलडोजर चलता दिखाई दे रहा है. सहारनपुर में रात के समय वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और शातिर हिस्ट्रीशीटर की मुठभेड़ हो गई. जिसमें ये पच्चीस हजारी इनामी बदमाश घायल हो गया.  अंधेरे का फायदा उठाकर  उसका साथी भागने में सफल रहा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह था मामला
सहारनपुर जनपद के थाना देवबंद क्षेत्र के सापला रोड पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. दरअसल, रात के समय पुलिस वाहन की चेकिंग कर रही थी, इस दौरान 25,000 का इनामी बदमाश सक्षम त्यागी अपने एक अन्य साथी के साथ बाइक पर सवार होकर आ रहा था. खुद को पुलिस से घिरता देख सक्षम ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में सक्षम के पैर मे गोली लगी और उसका अन्य साथी अंधेरे का फायदा उठाकर जंगल में फरार हो गया. 


आठ से ज्यादा मुकदमे दर्ज 
मुठभेड़ की सूचना के बाद अस्पताल पहुंचे एसएसपी डॉ विपिन ताडा ने बताया कि सक्षम त्यागी शातिर हिस्ट्रीशीटर है. इसके खिलाफ कई थानों में  8 से ज्यादा गंभीर मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस को पिछले 3 महीने से इसकी तलाश थी. जानकारी के बाद से ही पुलिस ने इसको पकड़ने के लिए जाल बिछाया हुआ था. 


मुठभेड़ में एक सिपाही घायल
पुलिस ने बताया कि पुलिस और बदमाशों के बीच हुई इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी घायल हुआ. घायल पुलिसकर्मी और शातिर बदमाश का इलाज अस्पताल में चल रहा हैं.