ज्ञानेंद्र प्रताप/उन्नाव: भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज ने कानपुर हिंसा पर उन्नाव कनेक्शन को लेकर बड़ा बयान दिया है. सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि कानपुर की हिंसा का कनेक्शन उन्नाव से हो सकता है. उन्होंने कहा कि अलगाववादी और आतंकवादी उन्नाव में आकर शरण लेते हैं. इसके लिए मैं कई बार उन्नाव के पुलिस अधीक्षक को पत्र भी लिख चुका हूं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सांसद साक्षी महाराज मंगलवार को उन्नाव स्थित अपने आवास पर जी मीडिया से एक्सक्लूसिव बातचीत कर रहे थे. सांसद साक्षी महाराज ने पिछले दिनों हुई पत्थरबाजी की घटनाओं पर कहा कि अगर शुक्रवार को पत्थरबाजी होगी तो शनिवार को बुलडोजर भी चलेगा. उन्होंने कहा कि कानपुर की हिंसा का कनेक्शन उन्नाव से है इससे मैं सहमत हूं. उन्नाव के सफीपुर में अलगाववादी रहते हैं.


'संविधान से काम चलेगा फतवो से काम नहीं चलेगा'
साक्षी ने यह भी कहा कि नूपुर शर्मा के बयान पर एक्शन लिया गया है उन को पार्टी से निकाला गया है. अब बात बढ़ाकर स्थिति इतनी बिगड़ गई है कि अगर नूपुर शर्मा के शरीर का एक रोया भी टूटा तो भारत में क्या होगा? जब उनसे पूछा गया कि क्या कोई शंका है कि नूपुर शर्मा को कोई खतरा हो सकता है तो उन्होंने कहा कि लोग लगातार नूपुर शर्मा के सर कलम करने का बयान दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि यहां संविधान से काम चलेगा फतवो से काम नहीं चलेगा.


अखिलेश यादव पर लगाया तुष्टीकरण करने का आरोप 
सोशल मीडिया पर की गई टिप्पणियों पर साक्षी ने कहा कि वह राष्ट्रवादियों के लिए पोस्ट करते हैं. जब साक्षी से यह पूछा गया कि वह यह क्यों कहते हैं कि की हिदुओं एक हो जाव तीर कमान एकत्र कर लो साक्षी ने कश्मीर का उदाहरण देते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर से रातों रात 5 लाख लोगों को भागना पड़ा था. अगर उनमें से 50000 के पास भी कुछ होता तो शायद मुकाबला कर पाते. इस दौरान सांसद साक्षी महाराज ने अखिलेश यादव पर तुष्टीकरण का आरोप लगाते हुए कहा कि अखिलेश को लगता है कि वक्त तुष्टीकरण करके जीत हासिल कर सकते हैं.


WATCH LIVE TV