सुनील सिंह/संभल: मुरादाबाद जिले की कुंदरकी विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक जियाउर्रहमान बर्क (जो कि सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क के पोते हैं) ने बीजेपी पर कड़ा निशाना साधा है. जियाउर्रहमान का आरोप है कि सपा के वरिष्ठ नेता रामगोपाल यादव पर बीजेपी ने भू माफिया की पैरवी के आरोप लगाए हैं. इसको लेकर सपा विधायक नाराज दिखे. उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि कौन भूमाफिया है और कौन नहीं, यह कोर्ट तय करेगा, बीजेपी नहीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: अमरोहा: तिरंगे का समर्थन करने से कट्टरपंथियों के निशाने पर आया मुस्लिम एडवोकेट, इस्लाम से निकालने की मिली धमकी


बीजेपी पर लगाया गलत बयानबाजी का आरोप
सपा विधायक जियाउर्रहमान बर्क ने इसे को बीजेपी की साजिश बताया है. उनका कहना है कि सपा के वरिष्ठ नेता रामगोपाल यादव, आजम खान, नाहिद समेत तमाम सपा कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न किया जा रहा है. इस मामले में वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मिलने गए थे. जियाउर्रहमान का आरोप है कि बीजेपी एक साजिश के तहत समाजवादी पार्टी को निशाना बनाने के लिए गलत बयानबाजी कर रही है.


सपा विधायक का आरोप, बीजेपी पर रही उत्पीड़न
संभल में समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क के पोते और मुरादाबाद जिले में कुंदरकी विधानसभा सीट से विधायक जियाउर्रहमान बर्क बीजेपी पर भड़के हुए हैं. उन्होंने यह भी कहा कि देश में आजादी के बाद जो कभी नहीं हुआ, वह काम आज बीजेपी कर रही है. सत्ता में बने रहने के लिए साजिश के तहत विरोधी पार्टियों को निशाना बनाकर उनका उत्पीड़न करने का काम बीजेपी के द्वारा किया जा रहा है.


यह भी पढ़ें: Azamgarh: जहरीली शराब कांड में बाहुबली MLA रामाकांत के भांजे रंगेश यादव पर बड़ी कार्रवाई, करोड़ों की अवैध संपत्ति कुर्क


बीजेपी को दी धमकी
वहीं, जियाउर्रहमान ने बीजेपी को धमकाने वाले अंदाज में बयान देकर कहा है कि देश पर 50 साल तक हुकूमत करने वाली कांग्रेस पार्टी नहीं रही, तो बीजेपी भी हमेशा सत्ता में नहीं रहेगी. जब भी सरकार बदलेगी, बीजेपी विरोधी पार्टियों के साथ जो काम आज कर रही है, वही काम बीजेपी के साथ किया जाएगा.


आरोप: विरोधी पार्टियों को निशाना बनाती है बीजेपी
सपा विधायक का कहना है कि रामगोपाल यादव की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के दौरान न तो बीजेपी के लोग वहां मौजूद थे, न ही शिवपाल यादव. उनका आरोप है कि बीजेपी एक साजिश के तहत समाजवादी पार्टी को निशाना बनाने के लिए गलत बयानबाजी कर रही है. सपा विधायक जियाउर्रहमान बर्क ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा प्रदेश में ही नहीं, देश के कई राज्यों में विरोधी पार्टी की सरकार को गिरा कर अपनी सरकार बनाने के लिए ईडी, सीबीआई और अन्य तमाम जांच एजेंसियों का इस्तेमाल राजनीतिक पार्टियों को निशाना बनाने के लिए कर रही है.


Azadi Ka Amrit Mahotsav: गांधी जी पर क्यों लगे भगत सिंह के साथ अन्याय करने के आरोप.. क्यों फेंका गया गांधी जी पर बम?