सुनील सिंह/ संभल: उत्तर प्रदेश के Sambhal से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. जहां गांव का ही शख्स एक शादीशुदा महिला को भगाकर ले गया था. इस बात से नाराज पति ने आरोपी शख्स के घर में घुसकर पिता और उसके भाई को गोली मार दी. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल बाप-बेटे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, और फरार पति की तलाश में जुट गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


यह था मामला
संभल जिले के गुन्नौर कोतवाली इलाके के रूकनावाद गांव में एक शख्स मनोज की पत्नी को अपने साथ बहला-फुसलाकर ले गया था. इस घटना के बाद मनोज अपनी पत्नी के प्रेमी से काफी नाराज था. जानकारी के अनुसार प्रेमी का भाई लाला राम और पिता बादाम सिंह ठंड से बचने के लिए घर में अलाव ताप रहे थे. इस बीच आरोपी मनोज घर पर आया और दोनों बाप-बेटे को गोली मार दी. वारदात को अंजाम देकर आरोपी मनोज मौके से फरार हो गया.


6 महीने पुरानी थी रंजिश
घायल लाला राम ने Zee news को जानकारी देते हुए बताया कि उसका  भाई 6 महीने पहले गांव की एक शादीशुदा महिला को अपने साथ घर लेकर आ गया था. उसके बाद से ही  महिला का पति हमारे परिवार से रंजिश रखने लगा था. इसी बात से नाराज मनोज ने बाप और बेटे को गोली मार दी. डॉक्टर के अनुसार बादाम सिंह के दो गोली लगी  और लाला राम के पैर में एक गोली लगी है. 


फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
लाला राम और बादाम सिंह को गोली मारने के बाद आरोपी मनोज मौके से फरार हो गया. गांव में दो लोगों को गोली मारने की सूचना पर स्थानीय पुलिस के कान खड़े हो गए. आनन-फानन में  मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल लाला राम और पिता बादाम सिंह को इलाज के लिए (सी-एच-सी) में भर्ती करवाया. बाद में नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने घायलों को हायर सेंटर रैफर किया गया है. वहीं पुलिस फरार आरोपी मनोज की तलाश में जुटी हुई हैं.