कानपुर: अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर उत्तर प्रदेश के कानपुर से यूपी विधानसभा अध्यक्ष की एक अनोखी तस्वीर सामने आई. जहां कानपुर के लोग उस समय दंग रह गए, जब उन्होंने एक ठेले पर ब्रेड मक्खन लगाते विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना को देखा. जानकारी मिलते ही ठेले पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. वहीं, सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये 5 हेल्दी ड्रिंक बनाएंगे आपकी हड्डियों को मजबूत, कैल्शियम और विटामिन डी के हैं बेहतर विकल्प


योग उत्सव का उद्घाटन के बाद ठेला पर पहुंचे महाना
आपको बता दें कि विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर ग्रीन पार्क में योग उत्सव का उद्घाटन करके निकले थे. इस दौरान उन्हें सुरेश का मशहूर ब्रेड मक्खन का ठेला दिखा, सतीश महाना के पहुंचते ही सुरेश ने खुद ब्रेड पर मक्खन लगाना शुरू किया. तभी वह ठेले के दूसरी तरफ पहुंच गए. फिर क्या था, उन्होंने खुद ब्रेड मक्खन लगाना शुरू कर दिया. साथ ही आस-पास खड़े लोगों को भी ब्रेड मक्खन लगाकर खिलाने लगे.


Benefits of Makhana and Kishmish: मखाने और किशमिश का मेल करेगा कमाल, इतनी सारी हेल्थ परेशानियां चुटकियों में हो जाएगी दूर


काफिला देख सुरेश को नहीं हुआ विश्वास 
आपको बता दें कि लगभग 30 साल से कम्पनी बाग चौराहे पर सुरेश ठेला लगाते हैं. सुरेश ने बताया कि इस चौराहे से रोज वीआईपी और जनप्रतिनिधि निकलते हैं, लेकिन कभी कोई उनके ठेले पर नहीं रुका. आज जब विधानसभा अध्यक्ष का काफिला ठेले के सामने रुका तो उन्हें विश्वास नहीं हुआ. वो काफी खुश हैं. फिलहाल, विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना के इस अनोखे अंदाज का ब्रेड पर मक्खन लगाते, वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.


WATCH LIVE TV