अजय कश्यप/बरेली: इस बार की कांवड़ यात्रा में मोदी-योगी के साथ बाबा का बुलडोजर भी नजर आएगा. बरेली के बाजार में इस बार सावन में भोले के भक्तों को मोदी-योगी और बुलडोजर छपी टीशर्ट की मांग ज्यादा है. इसके लिए अभी से एडवांस बुकिंग हो रही हैं. कारोबारियों को 50 करोड़ से अधिक का कारोबार होने की उम्मीद है. बरेली में लाखों शिवभक्त हरिद्वार और कछला गंगा के साथ-साथ गढ़मुक्तेश्वर से जल लेकर लौटते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

योगी सरकार में अपराधी-माफिया के खिलाफ जमकर बुलडोजर कार्रवाई हुई है. जिसके चलते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की हुई प्रशासनिक कार्रवाई चर्चा का विषय बनी है. मतलब जो गैरकानूनी इमारतें है उन्हें बुलडोजर से तोड़ दिया. ऐसे में उत्तर प्रदेश में बाबा का बुलडोजर लोगों के दिलों में छा गया है, हर कोई उनके काम करने की तारीफ़ को सराह रहे हैं, ऐसे में कावड़ियों ने योगी और बुलडोजर बने तस्वीर वाली ड्रेस को खरीदने में लोगों की होड़ भी मची हुई है.  


कांवड़ यात्रा को लेकर युवाओं में अपनी ड्रेस को लेकर भी खासा क्रेज रहता है. यही वजह है कि सावन आते ही मार्केट में कांवड़ ड्रेसेस की दुकानें सज जाती हैं. सिविल लाइन, बड़ा बाजार, कुतुबखाना सहित तमाम बाजार में बाबा के बुलडोजर की ड्रेस नजर आ रही हैं. कांवड ड्रेस में इस बार बुल्डोजर बाबा बिल्कुल नई है. इसीलिए इसकी डिमांड इतनी हाई है कि मार्केट में हर तरफ बाबा का बुलडोजर ही नजर आ रहा है. 


दुकानदार शादाब कुरैशी ने बताया कि शिवजी के भक्तों में इस बार अलग तरह का माहौल है, पहले जहां शिवजी की टीशर्ट की डिमांड थी, इस बार उससे भी ज्यादा बुलडोजर की डिमांड है. वहीं, दुकानदार जितेंद्र राठौर ने बताया कि इस बार 'बुलडोजर बाबा' और महाकाल की टीशर्ट की डिमांड सबसे ज्यादा है. 


WATCH LIVE TV