हरिद्वार: भगवान शिव को अड़भंगी कहा जाता है, अलग-अलग विधियों से उनकी पूजा की जाती है. एक प्रसंग आता है जब शिव का एक भक्त, उन्हें प्रतिदिन डंडे से मारता था. एक दिन जब वो मारना भूल गया तो वह अपना खाना छोड़ शिवलिंग पर लाठी मारने पहुंचा. तब खुश होकर भोलेनाथ प्रगट हो गए. ये तो कहानी थी, लेकिन हरिद्वार से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक युवक भगवान शिव के सिर पर चढ़ गया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आइए बताते हैं, पूरा मामला क्या है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Sawan Song: सावन में Shilpi Raj ने भगवान शिव से मांगा फौजी पति, कहा- 'आर्मी हसबैंड हमरा चाही'


मुरादाबाद का रहने वाला है युवक 
दरअसल, यूपी के मुरादाबाद से कांवड़ लेने आए एक कांवड़िए ने हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर जमकर बवाल मचाया. युवक ने पुलिस और आम लोगों को रविवार की शाम जमकर छकाया. इतना ही नहीं कांवड़िया रेलवे स्टेशन परिसर में स्थापित भगवान शिव की मूर्ति पर चढ़ गया. इस दौरान उसे उतारने के लिए जीआरपी और आरपीएफ काफी देर तक मशक्कत करती रही.


Dark Chocolate Benefits: डार्क चॉकलेट के फायदे जानकर हो जाएंगे दंग, पंगे नहीं होंगे गर्लफ्रेंड के संग 


पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया
आपको बता दें कि इस दौरान मौके पर मौजूद आसपास के लोगों ने किसी तरह युवक को समझ बुझाकर प्रतिमा से नीचे उतारा. बताया जा रहा है कि मुरादाबाद के बिलारी से युवक हरिद्वार आया था. जानकारी के मुताबिक, शिव प्रतिमा से उतरते ही पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया. फिलहाल, पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी युवक को मानसिक रूप से परेशान बताया जा रहा है.


WATCH LIVE TV