राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां शहर के मोहल्ला गुल्लावीर निवासी युवक को दूसरी पत्नी (Second Wife) के घर जाना भारी पड़ गया. शख्स को उसकी दूसरी पत्नी ने घर बुलाकर बहनों संग मिलकर जमकर पिटाई कर दी. आरोप है इसके बाद दूसरी पत्नी ने जान से मारने के लिए शख्स को जहर खिला दिया. शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बीच बचाव किया. युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हालत गंभीर बनी हुई है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरगाह थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला दरगाह थाना क्षेत्र का है. यहां के गुल्लावीर कॉलोनी निवासी मोहम्मद हनीफ पुत्र मोहम्मद अजीज ने दूसरी शादी कोर्ट मैरिज से की थी. मोहम्मद हनीफ ने दूसरी शादी छह वर्ष पूर्व छोटी बाजार निवासी शकीला पुत्री अयूब के शादी की थी. दोनों कुछ वर्षों तक साथ रहे. इसके बाद दूसरी पत्नी अपने पहले पति के घर चली गई. जैसे ही हनीफ को इसका पता चला तो वो दूसरी पत्नी के घर पहुंच गया. यहां पर हनीफ ने पत्नी शकीला से घर चलने की बात कही. इससे शकीला नाराज हो गई.


Prayagraj: प्रयागराज में महिला पुलिसकर्मी के साथ लव जिहाद, धर्मांतरण की यह कहानी कर देगी हैरान


पिटाई के बाद पति को खिलाया जहर
आरोप है कि इसके बाद शकीला ने अपनी बहन पप्पी और शीबा समेत चार लोगों के साथ मिलकर हनीफ की जमकर पिटाई की. इसके बाद मोहम्मद हनीफ को जहर खिला दिया. हनीफ के शोर मचाने पर आसपास के लोग जुट गए. हनीफ की हालत बिगड़ने पर सभी मौके से फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलने पर हनीफ की पहली पत्नी कमर जहां भी पहुंच गई और पति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. इसके बाद पहली पत्नी ने दूसरी पत्नी और उसकी बहनों को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.


Love Jihad: बरेली में लुटी ब्यूटी पार्लर संचालिका की आबरू, कैसे कलावा और तिलक लगाकर घूमने वाले आबिद किया छलावा