Seema Haider Wedding Photo : पाकिस्‍तान से बिना वीजा भारत आई सीमा हैदर को लेकर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. शुक्रवार को सीमा हैदर और सचिन की शादी की तस्‍वीरें वायरल हो गईं. तस्‍वीरों में देखा जा सकता है कि सीमा दुल्‍हन बनी हुई है. सचिन सीमा को वरमाला पहना रहा है. साथ ही तस्‍वीरों में सीमा के तीन बच्‍चे भी दिख रहे हैं. ये तस्‍वीरें नेपाल में शादी के दौरान की बताई जा रही हैं. अब इन तस्‍वीरों को सीमा ने पुलिस के सामने रखा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पाक जाने को तैयार नहीं सीमा हैदर 
दरअसल, पाकिस्तान से पब्जी वाले प्यार के लिए भारत आई सीमा हैदर से दो दिनों तक यूपी एटीएस की पूछताछ की. सीमा हैदर ने कहा कि मैं पाकिस्तान वापस भेजी गई तो मर जाऊंगी. वहां पर लोग मुझे मार देंगे. मैं पाक वापस नहीं जा सकती. पशुपतिनाथ मंदिर में ही मेरी शादी हुई. 





योगी और मोदी पर भरोसा 
बिना वीजा के आई हूं पर मोहब्बत में आई हूं. मुझे योगी जी और मोदी जी पर भरोसा है कि वो मुझे नहीं भेजेंगे. चाचा मेरे पैदा होने से पहले आर्मी में थे. मेरा भाई मजदूर है. इतना ही नहीं सीमा ने पुलिस के सामने अपनी शादी की तस्‍वीरें भी साझा की है, जो नेपाल की बताई जा रही हैं. सीमा और सचिन की शादी की ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 



सीमा हैदर के घर के बाहर नारेबाजी 
सीमा हैदर के घर के बाहर शुक्रवार को भी नारेबाजी की गई. इलाके के दर्जनों नौजवानों और बच्चों ने सचिन के घर के बाहर जय श्रीराम के नारे लगाए. तकरीबन 7 बजे इलाके के दर्जन भर से ज्यादा नौजवानों और बच्चों ने की नारेबाजी. 


WATCH : दो देश, दो पति और चार बच्चे, दिमाग हिला देंगे सीमा हैदर की कहानी के ये राज