Sex Racket in Hapur : यूपी के हापुड में एक बड़े सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया है. पुलिस ने नेपाल और मेरठ की करीब एक दर्जन से ज्‍यादा युवक और युवतियों को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा पुलिस ने भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है. बता दें कि इससे पहले गाजियाबाद के एक चर्चित मॉल में स्‍पा के आड़ में सेक्‍स रैकेट चल रहा था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मौके से 3 पुरुष भी पकड़े गए 
एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि हापुड़ की नगर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि दस्तोई रोड स्थित जसरूपनगर के एक मकान में सेक्स रैकेट चल रहा है. सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने मकान में छापामार कार्रवाई करते हुए 12 महिलाओं व युवतियों के अलावा तीन पुरुषों को मौके से पकड़ लिया. 


नेपाल और मेरठ की युवतियां चला रही थीं रैकैट 
पुलिस ने मकान से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है. पकड़ी गई महिलाओं और युवतियों में 8 हापुड़ की, एक युवती नेपाल, एक बिहार व दो युवतियां मेरठ की रहने वाली हैं. एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि काफी समय से यहां सेक्स रैकेट चल रहा था.  पकड़ी गई महिलाएं और युवतियां सेक्स रैकेट में पहले भी गिरफ्तार हो चुकी हैं. 


गाजियाबाद में भी हुआ था खुलासा 
बता दें कि इससे पहले गाजियाबाद के लिंक रोड थाना क्षेत्र के एक मशहूर मॉल में स्पा की आड़ में बड़े स्तर पर सैक्स रैकेट चल रहा था. पुलिस ने यहां छापेमारी में 61 युवती और 39 युवकों को हिरासत में लिया था. स्पा से कुछ आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया थे. पिछले दिनों नोएडा में पुलिस ने सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़ किया था. किराये के मकान में चल रहे सेक्‍स रैकेट का खुलासा करते हुए पुलिस ने दर्जनभर लड़के और लड़कियों को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया था. गाजियाबाद में भी स्‍पॉ सेंटर की आड़ में सेक्‍स रैकेट का संचालन हो रहा था. 


हापुड़ में चल रहा था सेक्‍स रैकेट, ऑन डिमांड नेपाल और बिहार से मंगाई जा रही थीं लड़कियां