शिवकुमार/शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में कल दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हो गया था. ट्रैक्टर ट्रॉली से हुए हादसे में मृतकों का आज अंतिम संस्कार किया गया. जानकारी के मुताबिक इस हादसे में अब-तक 15 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, अंतिम संस्कार के दौरान पूरे गांव में मातम पसरा रहा. आइए बताते हैं सरकार की तरफ से मृतकों के परिजनों से मिलने कौन पहुंचा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने मृतकों के परिजनों से की मुलाकात 
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना मृतकों के परिजनों से मिलने उनके गांव पहुंचे. इस दौरान उन्होंने परिजनों से मुलाकात कर सांत्वना दी. वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने जल्द ही उन्हें सरकारी मदद का भरोसा दिलाया. दरअसल, हादसे में घायल अंतिम संस्कार के दौरान गांव में भारी पुलिस बल तैनात रहा. आपको बता दें कि कल थाना तिलहर क्षेत्र के बिरसिंहपुर गांव के पास नदी पर बने पुल से ट्रैक्टर ट्राली 30 फीट नीचे गिर गई थी.


सड़क हादसे में अब तक कुल 15 लोगों की हो चुकी मौत 
जानकारी के मुताबिक इस हादसे में अब तक कुल 15 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, मरने वालों में सबसे अधिक 9 बच्चे शामिल हैं. घटना के बाद हाहाकार मच गया था. वहीं, आज पोस्टमार्टम के बाद सड़क हादसे में मरने वाले सभी लोगों के शवों को उनके गांव सुनोरा पहुंचाया गया. जहां सभी का अंतिम संस्कार किया गया. गांव में 15 लोगों का शव एक साथ पहुंचने से गांव में मातम पसर गया. इस दौरान सभी की आंखें नम थी. उत्तर प्रदेश के वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना भी गांव पहुंचे और मृतकों के परिजनों को सांत्वना दी. इस दौरान गांव में भारी सुरक्षा बल तैनात रहा.