शाहजहांपुर : शाहजहांपुर में आवारा कुत्तों ने 7 साल के बच्चे को निशाना बना लिया. आवारा कुत्तों के हमले से गांव बिलासपुर निवासी विकास कुमार के बेटे की दर्दनाक मौत हो गई. यह घटना सहारनपुर जनपद के थाना गंगोह क्षेत्र के गांव बिलासपुर की है, जहां शनिवार को एक दर्दनाक हादसे में आवारा कुत्तों ने सात वर्षीय बच्चे को नोंचकर मार डाला. दर्दनाक घटना से गांव में गम का माहौल है. प्रसासनिक अधिकारियों को बार-बार अवगत कराने के बाद भी इन आवारा कुत्तों का कोई समाधान नहीं हो सका.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पशुओं को भी काटते हैं आवारा कुत्‍ते 
वहीं, मोके पर पहुंची नकुड़ SDM ने परिवार और ग्रामीणों को भरोसा दिलाया कि जल्द ही इन आवारा कुत्तों को पकड़ा जाएगा. उधर ग्रामीणों में प्रशासन के विरुद्ध काफी आक्रोश है. ग्रामीणों का कहना है कि आवारा कुत्ते कभी पशुओं को तो कभी बच्चों को अपना निशाना बना रहे हैं, लेकिन शिकायत के बाद भी प्रशासन बेखबर है. फिलहाल मृतक बच्चे के परिजनों ने किसी भी कानूनी कार्रवाई से इनकार कर दिया है. 


पहले भी हो चुकी हैं इस तरह की घटनाएं 
ग्रामीणों का कहना है कि पहले भी इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी है. आवारा कुत्‍ते अक्‍सर आते-जाते लोगों काट लेते हैं. प्रशासन से शिकायत की है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. इस बार तो कुत्‍तों ने एक बच्‍चे की जान तक ले ली. अगर प्रशासन नहीं चेतता तो वह आंदोलन करेंगे. वहीं, जिला प्रशासन का कहना है कि आवारा कुत्तों पहचानकर उनके स्टरलाइजेशन करने का अभियान शुरू किया जाएगा. 


Watch: बाराबंकी में महाशिवरात्रि पर दिखी धार्मिक सौहार्द की अद्भुत मिसाल, हर तरफ हो रही तारीफ