श्रवण शर्मा/शामली: उत्तर प्रदेश के शामली जनपद में कुछ अराजक तत्वों ने शांति भंग करने की कोशिश करते हुए मस्जिद में बवाल किया. इससे पहले भी इस तरह की घटना हो चुकी है. हाल ही में बरेली में शिव मंदिर में कुछ अराजक तत्वों ने मूर्ति तोड़ दी थी.  ताजा मामला शामली का है. जहां कुछ शराबियों ने मस्जिद के अंदर मचाया उत्पात.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इतना ही नहीं मस्जिद में मौजूद लोगों के साथ गाली गलौज भी की. तभी लोगों की भीड़ को आता देख आरोपी मौके से फरार हो गए. इसके सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी का कहना है कि अगर पीड़ितों की तहरीर मिलती है तो आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी. 


यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक यह घटना शामली जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के मनिहारान मोहल्ले की मस्जिद की है. जहां पर रात के समय तीन अज्ञात युवक शराब के नशे में धुत होकर मस्जिद पहुंचे. मस्जिद में मौजूद लोगों के द्वारा जब उन्हें रोका गया तो उन्होंने गाली गलौज करना शुरू कर दिया ,तो वहीं गाली गलौज के बाद हुए विवाद को लेकर उत्पात मचाना शुरू कर दिया. दूसरी ओर मौके पर भीड़ जमा होता देख वो वहां से आरोपी भाग खड़े हुए.


Saharanpur: आजादी के दीवाने ठाकुर अर्जुन सिंह के आह्वान पर तोड़ा गया नमक कानून, जानें पूरी कहानी


दीवारों पर लगे पर्दे फाड़ने का भी आरोप
बताया जा रहा है कि तीनों शराबी आरोपी वाल्मीकि समाज से हैं. वहीं, इस मौके पर मौजूद युवक नसीम का कहना है कि तीन युवक आए और गाली गलौज देते हुए बदतमीजी करने लगे और मस्जिद में लगे पर्दे, कपड़े और बर्तन इधर से उधर फेंकने लगे. तीनों आरोपी नंद प्रसाद मोहल्ले के रहने वाले वाल्मीकि समाज से हैं और धमकी देकर गए हैं कि हम अभी आ रहे हैं.


पीड़ितों की तहरीर पर होगी कानूनी कार्रवाई
इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि कुछ लोग मस्जिद के पास बैठकर शराब पी रहे हैं जिसका उन्होंने विरोध किया था अब कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए वहां पर पुलिस को वर्तमान में तैनात कर दी गई है। पीड़ितों की तहरीर मिलते ही कार्रवाई की जाएगी.


Azadi Ka Amrit Mahotsav: 78 लोगों की भीड़ बदल गई हजारों में, चंद सेकंडों में गांधी जी ने तोड़ा था अंग्रेजों का 'सफेद कानून'...