Shilpi Raj New Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा जगत में ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj Songs) के गाने छा जाते हैं. उनका इंटरनेट पर खूब दबदबा देखने को मिल रहा है. रोजाना सोशल मीडिया पर उनका कोई न कोई गाना धमाल मचाता नजर आता है. शिल्पी राज के गाने मिलियन में व्यूज बटोर रहे हैं. हाल ही में शिल्पी राज के चार गानों ने 100 मिलियन का आंकड़ा पर किया है. साथ ही शिल्पी राज और अभिनेत्री श्वेता महारा के लेटेस्ट सॉन्ग सिलवटिया ने 8 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


अब एक बार फिर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल इस जोड़ी का नया सॉन्ग इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. इस गाने के बोल हैं 'बर्बाद कईसे होखल जाला'. जिसे दर्शकों का भारपुर प्यार और आशीर्वाद मिला रहा है. गाने को रिच लोकेशन पर फिल्माया गया है. गाने में अभिनेत्री के साथ बीच बीच में शिल्पी राज भी नजर आ रही हैं. जो गाने में चार चांद लगा रही है. 


सॉन्ग को अपने दिल की गहराइयों से विजय चौहान ने लिखा है. जिनके सभी गीत आज के समय के सबसे बड़े हिट सांग है. जिस खूबसूरती के साथ ये गाना लिखा गया है उसी खूबसूरती के साथ इसमें श्वेता ने परफॉर्म भी किया है. 'बर्बाद कईसे होखल जाला' के लिरिक्स विजय चौहान ने लिखे हैं, वहीं, म्यूजिक आर्या शर्मा ने तैयार किया है.इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. निर्देशन निर्देशक भोजपुरिया का है. प्रचार प्रसार डब्ल्यूडब्ल्यूआर टीम कर रही है. वही कोरियोग्राफी गोल्डी और बॉबी की है. इसको एडिट मीत जी ने किया है.


आपको बता दें कि शिल्पी राज ने वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के साथ मिलकर काला साड़ी, गोदनवा, बदरवा, कजरवा, नजरवा, रेलिया रे जैसे कई हिट गाने दिए हैं. इसके साथ ही भोजपुरी फिल्म पंख के भी अधिक से अधिक गानों को शिल्पी राज ने अपनी मधुर आवाज दी है.


WATCH LIVE TV